इंदौर : युवक ने दुधमुंही बच्ची के साथ पहले किया बलात्कार फिर की हत्या

शुक्रवार तड़के इंदौर में अपहरण और बलात्कार के बाद छह माह की मासूम बच्ची की हत्या कर दी गयी.

इंदौर : युवक ने दुधमुंही बच्ची के साथ पहले किया बलात्कार फिर की हत्या

बलात्कार के बाद छह माह की मासूम बच्ची की बेसमेंट में हत्या कर दी गयी...

खास बातें

  • बच्ची के परिजन बेहद गरीब हैं. वे गुब्बारे बेचकर गुजारा करते हैं.
  • परिजन ऐतिहासिक राजबाड़ा महल के बाहर बच्ची के साथ खुले में सो रहे थे.
  • युवक ने उनके बगल में सो रही बच्ची को कथित तौर पर अगवा कर लिया.
इंदौर:

अभी देश कठुआ में हुए आठ साल की एक बच्ची से बलात्कार के बाद उसकी जघन्य हत्या को भुला भी न पाया था कि एक ताजा मामले ने एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर दिया. शुक्रवार तड़के इंदौर में अपहरण और बलात्कार के बाद छह माह की मासूम बच्ची की हत्या कर दी गयी. पुलिस ने मामले में सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के जरिये नवीन गडके को गिरफ्तार किया है जो बच्ची के परिजन का परिचित है. पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायणाचारी मिश्रा ने बताया कि आम लोगों की सूचना पर राजबाड़ा क्षेत्र की एक वाणिज्यिक इमारत के बेसमेंट में शुक्रवार दोपहर बच्ची का लहुलूहान शव बरामद किया गया.

उन्होंने बताया कि दुधमुंही बच्ची के परिजन बेहद गरीब हैं. वे गुब्बारे बेचकर गुजारा करते हैं. उनके पास अपना घर तक नहीं है. वे ऐतिहासिक राजबाड़ा महल के बाहर बच्ची के साथ खुले में सो रहे थे. नवीन गडके नाम के एक युवक ने उनके बगल में सो रही बच्ची को कथित तौर पर अगवा कर लिया. वहीं इस मामले में एएसआई को लापरवाही बरतने के आरोप में सस्‍पेंड कर दिया गया है. 

यह भी पढ़ें : बच्ची के साथ रेप करने पर दोषी को होगी फांसी, सरकार अध्यादेश लाने की तैयारी में  

Newsbeep

यह व्यक्ति भी बच्ची के परिवार के पास खुले में सो रहा था. वह बच्ची के परिजन के साथ गुब्बारे बेचता था. मिश्रा ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के हवाले से बताया, 'अपहरण के बाद आरोपी सोती बच्ची को अपने कंधे पर डालकर निकला ताकि लोगों को शक ना हो सके. फिर वह उसे करीब 50 मीटर दूर स्थित वाणिज्यिक इमारत के तलघर में ले गया.' डीआईजी ने बताया कि बच्ची के घबराये परिजन उसे सुबह से जगह-जगह तलाश कर रहे थे. दोपहर में बच्ची की लाश मिली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO : बच्चियों से रेप फिर हत्याएं​
मिश्रा ने कहा था कि हम जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे. इसके बाद मामले में अदालत में यथाशीघ्र आरोप पत्र भी पेश किया जायेगा. इस बीच, शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय में बच्ची के शव का पोस्टमॉर्टम किया गया. मामले की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने तसदीक की कि पोस्टमॉर्टम के दौरान इस बात के स्पष्ट संकेत मिले हैं कि हत्या से पहले बच्ची से बलात्कार किया गया था. सूत्र ने बताया कि बच्ची के निजी अंग पर चोट के निशान भी पाये गये हैं.