अगर आप भी मोबाइल पर बात करते हुए बाइक चलाते हैं, तो इस वीडियो को एक बार जरूर देखें

हैदराबाद में एक शख्स ने बाइक चलाते हुए मोबाइल पर बात करने की कोशिश की, जिसकी वजह से उसे अपनी जान से हांथ गंवाना पड़ा. 

अगर आप भी मोबाइल पर बात करते हुए बाइक चलाते हैं, तो इस वीडियो को एक बार जरूर देखें

मोबाइल पर बात कर रहा बाइक सवार

नई दिल्ली:

हम और आप, सभी कभी न कभी बाइक चलाते वक्त मोबाइल पर बातें जरूर की होंगी. मगर क्या आपने कभी सोचा कि आपकी यह छोटी सी गलती कभी-कभी जिंदगी भी छीन सकती है? आज भागदौड़ की जिंदगी में लोग इतने व्यस्त हो गये हैं कि कुछ लोग बाइक चलाते हुए ही मोबाइल पर बात करते देखे जाते हैं, मगर कभी-कभी यही चीजें दुर्घटनाओं को आमंत्रित करती हैं. दरअसल, हैदराबाद में एक शख्स ने बाइक चलाते हुए मोबाइल पर बात करने की कोशिश की, जिसकी वजह से उसे अपनी जान से हांथ गंवाना पड़ा. 

उत्तर प्रदेश : नहर में बाइक गिरने से बच्चे समेत दंपति की डूबने से मौत

हैदराबाद में 35 साल का शख्स गलत साइड में बाइक चला रहा था, तभी दूसरी ओर से आने वाली बाइक से उसकी भिड़ंत हो गई और वह वहीं पड़ा रह गया. बता दें कि वह मोबाइल पर बात करते हुए गलत दिशा से बाइक पर सवार होकर रोड क्रॉस करने की कोशिश कर रहा था, तभी यह घटना हुई. डॉक्टर के पास ले जाने पर उसे मृत बता दिया जाता है. 

समाचार एजेंसी एएनआई ने इस पूरी घटना का वीडियो जारी किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि शख्स सड़क किनारे बाइक पर बैठा है और मोबाइल पर बात कर रहा है. फिर वह बात करते हुए ही बाइक आगे गलत दिशा की ओर बढ़ाता है. मगर तभी आगे से एक ओवर टेक कर रही बाइक सामने से आती है और उसे टक्कर मार देती है, जिससे उसकी वहीं मौत हो जाती है. हालांकि, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. 

VIDEO: दिल्ली के बुराड़ी इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग, 3 लोगों की मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com