आंध्र प्रदेश में एक आदमी ने पुलिस स्टेशन के सामने एंबुलेंस को लगाई आग

आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले में बुधवार सुबह ओंगोल शहर के एक पुलिस स्टेशन के सामने कथित रूप से एंबुलेंस को आग लगाने के चलते एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

आंध्र प्रदेश में एक आदमी ने पुलिस स्टेशन के सामने एंबुलेंस को लगाई आग

आग लगने से एंबुलेंस बुरी तरह जलकर खाक हो गई है.

ओंगोल:

आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले में बुधवार सुबह ओंगोल शहर के एक पुलिस स्टेशन के सामने कथित रूप से एंबुलेंस को आग लगाने के चलते एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. यह जानकारी पुलिस ने दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. आरोपी ने ओंगोल तालुक पुलिस स्टेशन में आकर तोड़फोड़ की और इस दौरान खुद को चोटिल कर लिया. जिसके बाद जिस एम्बुलेंस से उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जाना था उसे आग के हवाले कर दिया.

यह भी पढ़ें:तिरुपति से सांसद बी. दुर्गा प्रसाद राव का निधन, पीएम मोदी और सीएम जगन मोहन ने दी श्रद्धांजलि

पुलिस ने बताया कि आदमी ने एम्बुलेंस के अंदर रखी रुई में आग लगा दी. साथ ही यह कहते हुए बाहर आने से मना कर दिया कि वह मरना चाहता है. पुलिस ने कहा कि उसे जबरन बाहर निकाला गया, लेकिन आग लगने के कारण एम्बुलेंस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.


समाचार एजेंसी एएनआई को एएसआई रमेश ने बताया,"घटना के समय एम्बुलेंस चालक और तकनीशियन, जो घटना के समय एम्बुलेंस में थे, खुद को बचाने के लिए कूद गए. बाद में पुलिस ने आरोपी को ओंगोले के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया."  एएनआई के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ पुलिस स्टेशन को नुकसान पहुंचाने और एंबुलेंस को आग लगाने के दो मामले दर्ज किए गए हैं.
 

विजयवाड़ा : कोविड अस्पताल में तब्दील होटल में आग लगने से 10 की मौत, PM मोदी ने जताया दुख

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com