SC/ST समुदाय के लोगों का बाल काटा तो दबंगों ने ठोक दिया 50,000 रुपये का जुर्माना 

मल्लिकार्जुन शेट्टी ने कहा कि उन्होंने इस ताजा घटना की शिकायत प्राधिकरण से की है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. पीड़ित शेट्टी ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, यह मेरे साथ हुई तीसरी बार हुई  घटना है. मैंने पहले भी जुर्माने के तौर पर मोटी रकम का भुगतान किया था.

SC/ST समुदाय के लोगों का बाल काटा तो दबंगों ने ठोक दिया 50,000 रुपये का जुर्माना 

मल्लिकार्जुन शेट्टी ने कहा कि उन्होंने इस ताजा घटना की शिकायत प्राधिकरण से की है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

बेंगलुरु:

समाज में आपसी जातीय भेदभाव की जड़ें आज भी गहरी हैं. कर्नाटक के मैसुरु जिले के ननजानगुडी तालुका के हल्लारे गांव में जब एक शख्स ने अपने सैलून में गांव के ही दलितों यानी अनुसूचित जाति (Schedule Caste) और अनुसूचित जनजाति (Schedule Tribe) के लोगों का बाल काटा तो गांव के दबंग नेताओं ने उस शख्स को न केवल गांव और समाज से बहिष्कृत करने का फरमान सुनाया बल्कि उस पर 50,000 रुपये का जुर्माना भी ठोक दिया.

पीड़ित मल्लिकार्जुन शेट्टी ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, यह मेरे साथ हुई तीसरी बार हुई  घटना है. मैंने पहले भी जुर्माने के तौर पर मोटी रकम का भुगतान किया था. एससी-एसटी समुदाय के सदस्यों को बाल काटने पर चन्ना नाइक और अन्य लोग मुझे प्रताड़ित कर रहे हैं. अगर इस समस्या का हल नहीं निकाला गया तो हम सपरिवार खुदकुशी कर लेंगे."

मल्लिकार्जुन शेट्टी ने कहा कि उन्होंने इस ताजा घटना की शिकायत प्राधिकरण से की है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

BJP सांसद निशिकांत दुबे की मांग- SC की तरह ST भी बदलते हैं धर्म, तो न मिले आरक्षण

Newsbeep

रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ महीने पहले चन्ना नाइक अपने कुछ साथियों के साथ मल्लिकार्जुन का सैलून आया था. उसने तब मल्लिकार्जुन से दलितों से बाल काटने के एवज में अधिक चार्ज लेने को कहा था लेकिन मल्लिकार्जुन शेट्टी ने ऐसा करने से मना कर दिया था और कहा था कि वो सभी ग्राहकों से एक जैसा शुल्क लेगा. इसके बाद नाइक की इस हरकत की जह शेट्टी ने शिकायत करनी चाही तो नाइक ने उसे न केवल जान से मारने की धमकी दी बल्कि उसके बेटे के साथ मारपीट भी की. उससे 5000 रुपये भी छीन लिए.

वीडियो- दिल्ली में मास्क नहीं पहना, तो देना होगा 2000 रुपये जुर्माना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com