शादी के अगले दिन दुल्हन को अगवा कर किया गैंगरेप, पुलिस ने शुरू की जांच

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां बीते शनिवार एक नवविवाहिता का अपहरण कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया.

शादी के अगले दिन दुल्हन को अगवा कर किया गैंगरेप, पुलिस ने शुरू की जांच

हापुड़ पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • दुल्हन को किडनैप कर गैंगरेप
  • 17 जनवरी को हुई थी शादी
  • हापुड़ पुलिस ने शुरू की जांच
हापुड़:

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के प्रति अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. अब यूपी के हापुड़ में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां बीते शनिवार एक नवविवाहिता का अपहरण कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. पीड़िता की 17 जनवरी को ही शादी हुई थी. हापुड़ पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने अभी कोई बयान नहीं दिया है.

न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार, हापुड़ के डीएसपी राजेश यादव ने बताया कि पीड़िता की 17 जनवरी को शादी हुई थी और 18 जनवरी को वह लापता हो गई. परिजनों ने महिला को ढूंढने की काफी कोशिशें कीं लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका. परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस की कई टीम महिला को खोजने में जुट गईं.

गेस्ट हाउस में चल रहे सैक्स रैकेट का भांडाफोड़, दो महिलाओं समेत पांच गिरफ्तार

डीएसपी यादव ने आगे कहा कि रविवार सुबह महिला को ढूंढ लिया गया. पीड़िता को मेडिकल के लिए भिजवाया गया है. आरोप है कि महिला का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप किया गया है. पुलिस मेडिकल जांच के बाद पीड़िता के बयान दर्ज कर आगे कार्रवाई की बात कह रही है. अपहरण और गैंगरेप की वारदात से इलाके के लोग सकते में हैं.

बॉलीवुड का कास्टिंग डायरेक्टर सेक्स रैकेट में गिरफ्तार

गौरतलब है कि बीते शुक्रवार यूपी के कानपुर में छेड़छाड़ पीड़िता की मां को जमानत पर छूटे आरोपियों ने पीट-पीटकर मार डाला. आरोपी पीड़िता की मां को केस वापस लेने की धमकी दे रहे थे. पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा किया है. दूसरी ओर बहराइच में एक महिला का निर्वस्त्र शव मिलने से सनसनी मच गई. महिला की हत्या के बाद पहचान छुपाने के लिए चेहरे पर तेजाब डाला गया था. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं बिजनौर में भी एक महिला को चारपाई से बांधकर आग के हवाले करने की वारदात सामने आई. पुलिस इस केस की भी जांच कर रही है. (इनपुट ANI से भी)

VIDEO: गुड़िया गैंगरेप केस में दोनों आरोपी दोषी करार

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com