NDTV Khabar

रेल मंत्री की तीव्र कार्रवाई पर राजधानी एक्सप्रेस में एक लड़की से कथित बदसलूकी करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

10 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रेल मंत्री की तीव्र कार्रवाई पर राजधानी एक्सप्रेस में एक लड़की से कथित बदसलूकी करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

भुवनेश्वर: नई दिल्ली जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस में एक लड़की से कथित बदसलूकी करने वाले 50 वर्षीय एक व्यक्ति को रेल मंत्री सुरेश प्रभु के तेजी से कार्रवाई करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. यह घटना गुरुवार की है. भद्रक, जीआरपी के निरीक्षक धरनीधर प्रधान ने बताया कि गुरुवार को ट्रेन में अकेली सफर कर रही लड़की ने अपने स्मार्टफोन से मदद के लिए एक एसओएस भेजा. उसने आरोप लगाया कि जब वह सोई हुई थी तब आरोपी ने कथित तौर पर अनुचित तरीके से उसे छुआ. वह जग गई और उसने विरोध किया.

आरोपी की पहचान बानी प्रसाद मोहंती के रूप में की गई है. हालांकि, लड़की ने कथित घटना के बाद फेसबुक पर एक संदेश पोस्ट किया जिसके बाद एक मित्र ने रेल मंत्रालय के संज्ञान में इस विषय को लाया. जीआरपी ने बताया कि रेल मंत्री ने ट्रेन सुरक्षाकर्मी को आरोपी के खिलाफ उपयुक्त कार्रवाई करने को कहा.
रेल पुलिस बल (आरपीएफ) कर्मियों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसे टाटा नगर में ट्रेन से उतार लिया. बाद में ओड़िशा के भद्रक में उसे गवर्नमेंट रेलवे पुलिस (जीआरपी) को सौंप दिया गया. इस बीच, रेल मंत्री ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘जब हमारी महिला यात्रियों की सुरक्षा की बात आएगी तो कोई समझौता नहीं हो सकता.’’

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
10 Shares
(यह भी पढ़ें)... हां, मुझे मालूम है गुजरात चुनाव का नतीजा

Advertisement