NDTV Khabar

एक राजनीतिक पार्टी देश को बांटने की कोशिश कर रही है- ममता बनर्जी

ममता बनर्जी अपने आलोचकों पर जमकर बरसीं, जो उन पर मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप लगा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक राजनीतिक पार्टी देश को बांटने की कोशिश कर रही है- ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने कहा कि मीडिया निष्पक्ष भूमिका नहीं निभा रही है (फाइल फोटो)

कोलकाता:

ममता बनर्जी अपने आलोचकों पर जमकर बरसीं, जो उन पर मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप लगा रहे हैं. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि वह सभी समुदायों का ख्याल रखने में यकीन करती हैं. भाजपा शासित राज्यों की कुछ घटनाओं का हवाला देते हुए उन्होंने मीडिया से निष्पक्ष भूमिका निभाने का आग्रह किया.
 
ममता ने यहां एक कार्यक्रम में कहा कि कई लोग कह रहे हैं कि ममता बनर्जी अल्पसंख्यक समुदाय का तुष्टिकरण कर रही हैं. उनको यह मालूम होना चाहिए कि राज्य की जनसंख्या में करीब 30 फीसदी मुसलमान हैं जो देश में सर्वाधिक है. पश्चिम बंगाल में ईसाई, जैन, बौद्ध, सिख और कई अन्य समुदाय के लोग रहते हैं. वे किसी खास समुदाय के लिए काम नहीं करती हैं. उन्होंने कहा कि जब वे कुर्सी पर हैं तो उन्हें सबका ख्याल रखना है.

टिप्पणियां

मीडिया पर गुजरात में स्वाइन फ्लू के कारण होने वाली मौतों पर मौन रखने का आरोप लगाते हुए ममता ने कहा कि केवल गुजरात में ही नहीं बल्कि अन्य भाजपा शासित राज्यों में भी मीडिया मौन रहती है. लेकिन पश्चिम बंगाल में छोटे से मुद्दे पर भी वह हाय-तौबा मचाने लगती है. उत्तर प्रदेश में हाल में बच्चों की मौत का जाहिरा तौर पर हवाला देते हुए तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि एक राजनीतिक पार्टी देश को बांटने की कोशिश कर रही है. अगर कोई सरकार बच्चों के जान बचाने के लिए ऑक्सीजन की आपूर्ति नहीं कर सकती है और फिर भी बड़ी बातें करती है तो वे इससे सहमत नहीं हैं.


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement