NDTV Khabar

जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों ने घर में घुसकर की स्पेशल पुलिस फोर्स के ऑफिसर की हत्या 

पुलिस अधिकारी के अनुसार आतंकवादियों ने एसपीओ मुश्ताक अहमद शेख की हत्या उस समय की जब वह अपनी पत्नी के साथ घर पर अकेले थे.

74 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों ने घर में घुसकर की स्पेशल पुलिस फोर्स के ऑफिसर की हत्या 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवादियों ने स्पेशल पुलिस फोर्स के अधिकारी की घर में घुसकर हत्या कर दी. घटना में अधिकारी की पत्नी भी गंभीर रूप से घायल हुई है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अधिकारी और उनकी पत्नी को पास के अस्पताल में भर्ती कराया जहां बाद में डॉक्टरों ने अधिकारी को मृत घोषित कर दिया. जबकि उनकी पत्नी का अभी भी इलाज चल रहा है. 

यह भी पढ़ें: कश्मीर में आतंकवाद के खिलाफ सेना की मुहिम ला रही है रंग

पुलिस अधिकारी के अनुसार आतंकवादियों ने एसपीओ मुश्ताक अहमद शेख की हत्या उस समय की जब वह अपनी पत्नी के साथ घर पर अकेले थे. घटना को अंजाम देने के बाद सभी आतंकवादी मौके से फरार हो गए. पुलिस ने फिलहाल पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकवादियों की तलाश कर रही है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि एसपीओ की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी फरीदा गोली लगने से घायल हो गई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है.


टिप्पणियां

VIDEO: बडगाम में एक आतंकी ढेर.

वहीं, एक अन्य घटना में आतंकवादियों ने कुलगाम जिले के चांसर में एक व्यक्ति पर गोली चलाई. अधिकारी के अनुसार इस घटना में शायर वनी नाम के युवक के पैर में गोली लगी है. वनी को बाद में पास के अस्पताल भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement