पीएम मोदी के चेन्नई दौरे पर एक ट्वीट ने PIB को असहज स्थिति में डाला

पीएम मोदी के चेन्नई दौरे पर एक ट्वीट ने PIB को असहज स्थिति में डाला

नई दिल्ली:

एक ट्वीट की वजह से PIB असहज हालत में पड़ गई। एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक PIB ने एक फोटोशॉप की हुई इमेज ट्वीट की है जिसमें हेलीकॉप्टर में बैठे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चेन्नई के बाढ़ पीड़ित इलाकों का सर्वे करते दिखाया गया है।

इस फोटो में हेलीकॉप्टर की गोल खिड़की से छत और पानी में डूबी सड़कें बहुत साफ-साफ दिखाई पड़ रही हैं। जबकि कुछ देर पहले PIB ने यही फोटो ट्वीट किया था जिसमें बाहर की तस्वीरें इतनी साफ नज़र नहीं आ रही थीं। सूत्रों के मुताबिक ग़लती का एहसास होने पर तस्वीर ट्वीटर से हटा दी गई है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि PIB के ट्वीट हटाने तक काफी लोगों ने इसे पढ़ लिया था और बिना किसी देरी के प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आनी शुरू हो गई थी।


जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया कि ऐसा तो था नहीं कि पीएम मोदी चेन्नई गए ही नहीं थे तो फिर इस फोटोशॉप इमेज की ज़रूरत ही क्यों पड़ गई!!
 
 

किसी ने चुटकी लेते हुए लिखा कि शायद नमो ने PIB के ट्वीट के बाद हवाई जायज़ा लिया है तो किसी ने लिखा कि कहीं इस तस्वीर को कुछ और मंत्री ही न ट्वीट कर दें।
  गुरुवार को चेन्नई पहुंचने के बाद पीएम मोदी ने तमिलनाडु को एक हज़ार करोड़ के राहत पैकेज देने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि यह पैकेज तुरंत ही केंद्र द्वारा जारी कर दिया जाएगा, साथ ही इस मुसीबत की घड़ी में तमिलनाडु के लोगों के साथ भारत सरकार खड़ी है।