आम आदमी पार्टी का केंद्र सरकार पर हमला, कहा- ''किसानों के साथ इस तरह का अहंकारपूर्ण बर्ताव...''

आम आदमी पार्टी ने बयान जारी कर कहा है कि केंद्र सरकार को किसानों को विरोध-प्रदर्शन के लिए उनकी पसंद का स्थान देना चाहिए.

आम आदमी पार्टी का केंद्र सरकार पर हमला, कहा- ''किसानों के साथ इस तरह का अहंकारपूर्ण बर्ताव...''

आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कृषि कानूनों के विरोध में दिल्‍ली मार्च कर रहे किसानों से केंद्रीय कृषि मंत्री (Agriculture Minister) नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra singh Tomar) ने आंदोलन खत्‍म करने की अपील की है.  साथ ही किसानों को दिल्ली आने की इजाजत मिल गयी है. शुक्रवार को किसान और पुलिस के बीच दोपहर तक झड़प होती रही. जिसके बाद प्रशासन ने किसानों को दिल्ली आने की इजाजत दे दी है. अब किसानों को दिल्ली के बुराड़ी में स्थित संत निरंकारी के मैदान में रहने की व्यवस्था करने की बात कही गयी है.

वहीं आम आदमी पार्टी ने बयान जारी कर कहा है कि केंद्र सरकार को किसानों को विरोध-प्रदर्शन के लिए उनकी पसंद का स्थान देना चाहिए. साथ ही आम आदमी पार्टी की तरफ से किसानों के लिए व्यवस्था की जा रही है. AAP  ने केंद्र सरकार से किसानों से अहंकारपूर्ण बर्ताव नहीं करने की बात भी कही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि किसानों के 'दिल्ली चलो' मार्च को देखते हुए दिल्ली-हरियाणा सीमा पर भारी मात्रा में पुलिस बल की तैनाती की गई थी. किसानों के ट्रैक्‍टर से दिल्‍ली आने के दौरान कई जगहों पर पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प की भी खबरें आईं. किसानों को रोकने के लिए आंसू गैस के गोले और पानी की बौछारें की गईं. टैक्टर में खाने-पीने और अन्य जरूरी सामान लेकर चल रहे किसानों ने कई जगहों से दिल्ली में प्रवेश की कोशिश की थी.