MCD के उपचुनाव में आम आदमी पार्टी ने दो पूर्व विधायकों को मैदान में उतारा

MCD by-election : आप ने चौहान बांगर 41ई सीट से हाजी मोहम्मद इशराक खान को उम्मीदवार बनाया है. हाजी मोहम्मद इशराक खान 2015 से 2020 के बीच सीलमपुर से आम आदमी पार्टी के विधायक थे. वहीं रोहिणी C 32N सीट से रामचंद्र को टिकट मिला है.

MCD के उपचुनाव में आम आदमी पार्टी ने दो पूर्व विधायकों को मैदान में उतारा

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने दिल्ली नगर निगम (MCD By-election) की पांच सीटों पर होने वाले उपचुनाव में अपने दो पूर्व विधायकों को इस बार पार्षद के चुनाव मैदान में उतार दिया है. पांच उम्मीदवारों में एक महिला प्रत्याशी भी है.

आप ने चौहान बांगर 41ई सीट से हाजी मोहम्मद इशराक खान को उम्मीदवार बनाया है. हाजी मोहम्मद इशराक खान 2015 से 2020 के बीच सीलमपुर से आम आदमी पार्टी के विधायक थे. वहीं रोहिणी C 32N सीट से रामचंद्र को टिकट मिला है. रामचंद्र 2017 से 2020 के बीच बवाना से आम आदमी पार्टी के विधायक थे. आम आदमी पार्टी ने एमसीडी में 5 सीटों पर होने जा रहे उपचुनाव के लिए प्रत्याशी घोषित किए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अन्य उम्मीदवारों में कल्याणपुरी वार्ड 8ई से धीरेंद्र उर्फ बंटी गौतम और त्रिलोकपुरी वार्ड 2ई से विजय कुमार को प्रत्याशी घोषित किया गया है. शालीमार बाग नार्थ 62एन से सुनीता मिश्रा को प्रत्याशी बनाया गया है.आम आदमी पार्टी के मुताबिक, सभी प्रत्याशियों ने अपने अपने क्षेत्र में जनता के लिए अच्छा काम किया है, उसी के आधार पर उन्हें टिकट दिया गया है.