सभी विधानसभा क्षेत्रों में AAP का मेगा मास्क वितरण कार्यक्रम आज, CM केजरीवाल ने की है अपील

पार्टी की योजना है कि कोविड-19 यानी कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों के तहत आने वाले सभी बड़े बाजारों को इस कार्यक्रम में कवर किया जाएगा.

सभी विधानसभा क्षेत्रों में AAP का मेगा मास्क वितरण कार्यक्रम आज, CM केजरीवाल ने की है अपील

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की अपील पर दिल्ली की सभी 70 विधानसभाओं में आज (रविवार, 22 नवंबर) आम आदमी पार्टी के विधायक, पार्षद और वॉलिंटियर मास्क वितरित करेंगे और लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण (Corona virus) के प्रति जागरूक करेंगे. पार्टी की योजना है कि कोविड-19 यानी कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों के तहत आने वाले सभी बड़े बाजारों को इस कार्यक्रम में कवर किया जाएगा.

आम आदमी पार्टी द्वारा ये पहल दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण की दर बढ़ने के बाद उठाई गई है. बता दें कि पिछले 24 घंटों में दिल्ली में 111 मरीजों की मौत कोविड-19 की वजह से हुई है. यह चौथी बार है, जब दिल्ली में एक दिन में 100 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है. दिल्ली में कोरोना संक्रमण से मौत की दर 1.58% थी जो पिछले दस दिनों में बढ़कर 1.65 फीसदी हो चुकी है.

देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 90.95 लाख, बीते 24 घंटों में COVID से हुई मौतों के मामले में शीर्ष पर दिल्ली

Newsbeep

जिन पांच राज्यों में बीते 24 घंटों में कोरोना से ज्यादा मौतें रिकॉर्ड की गई हैं, उनमें भी दिल्ली सबसे ऊपर है. पिछले 24 घंटों में जिन पांच राज्यों में कोरोना वायरस संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले दर्ज किए गए हैं, उनमें भी राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) शीर्ष पर है. दिल्ली में सबसे ज्यादा 5,879 नए मामले सामने आए हैं. इसके बाद केरल में 5,772 केस, महाराष्ट्र में 5,760 मामले, पश्चिम बंगाल में 3,639 मामले और राजस्थान में 3,007 मामले दर्ज किए गए हैं. 

वीडियो- दिल्ली में कोरोनावायरस के 5879 नए मामले

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com