आम आदमी पार्टी ने किया गुजरात चुनाव लड़ने का ऐलान, 17 सितंबर से होगी चुनाव प्रचार की शुरुआत

आम आदमी पार्टी दिसंबर माह में गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव में किस्मत आजमाएगी

आम आदमी पार्टी ने किया गुजरात चुनाव लड़ने का ऐलान, 17 सितंबर से होगी चुनाव प्रचार की शुरुआत

पार्टी के गुजरात प्रभारी गोपाल राय ने किया गुजरात चुनाव में लड़ने का ऐलान...

खास बातें

  • 'गुजरात नो संकल्प' नाम से अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करेगी पार्टी
  • पार्टी ने 17 सितंबर को अहमदाबाद में एक रोड शो का आयोजन किया
  • पार्टी अपने प्रचार की औपचारिक शुरुआत इसी रोड से करेगी
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी ने आखिरकार गुजरात में चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया है. इस फैसले की जानकारी देते हुए पार्टी के गुजरात प्रभारी गोपाल राय ने बताया कि पार्टी ने 'गुजरात नो संकल्प' नाम से अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करने का फैसला किया है. पार्टी ने 17 सितंबर को अहमदाबाद में एक रोड शो का आयोजन किया है. इसी रोड शो से पार्टी अपने प्रचार की औपचारिक शुरुआत करेगी.

पार्टी के गुजरात प्रभारी गोपाल राय के मुताबिक 'राज्य में कई साल से बीजेपी का शासन है लेकिन गुजरात के लोगों को सरकार से जैसी उम्मीद थी, वो पूरी नहीं हो पाई. कांग्रेस बिल्कुल विखंडित अवस्था में है, ऐसे में गुजरात की जनता एक विकल्प चाहती है जो आम आदमी पार्टी देगी.

पढ़ें : हम चुनाव दर चुनाव जीतने एवं क्षेत्रों पर कब्जा करने वाले नेपोलियन थोड़े ही हैं... : अरविंद केजरीवाल

हालांकि गोपाल राय से जब पूछा गया कि क्या पार्टी सभी 182 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी तो उन्होंने कहा कि कहा जहां-जहां हमारा संगठन तैयार होता जाएगा और हमें अच्छा उम्मीदवार मिलता जाएगा पार्टी वहां वहां चुनाव लड़ेगी.

VIDEO : गुजरात विधानसभा में किस्मत आजमाएगी आप


असल में आम आदमी पार्टी गुजरात में चुनाव लड़कर पीएम मोदी को उनके गढ़ गुजरात मे मात देने की रणनीति 2015 से बना रही थी लेकिन इस साल यानी साल 2017 में पंजाब और दिल्ली नगर निगम में चुनाव हारने के बाद गुजरात में चुनाव लड़ने पर सस्पेंस बन गया था लेकिन पार्टी के दिल्ली में एक बवाना विधानसभा उपचुनाव जीतने से हौसले कुछ बुलंद हुए हैं. बवाना में पार्टी बड़ी जीत दिलवाने में अहम योगदान देने वाले गोपाल राय ही थे इसलिए पार्टी ने उनके भरोसे गुजरात मे चुनाव लड़ने की हिम्मत जुटा ली है. गुजरात में इस साल दिसंबर में  विधानसभा चुनाव होने हैं.
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com