मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ‘डरपोक’ तो राज्यमंत्री का दर्जा पाने वाले बाबा ‘ढोंगी’ : आप

मुख्यमंत्री ने मध्यप्रदेश को देश में शर्मसार किया है और इसके लिए उन्हें प्रदेश की 8 करोड़ जनता से माफी मांगनी चाहिए.

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ‘डरपोक’ तो राज्यमंत्री का दर्जा पाने वाले बाबा ‘ढोंगी’ : आप

शिवराज सिंह चौहान की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश में पांच बाबाओं को राज्यमंत्री का दर्जा देने के बाद छिड़ी बहस के बीच आम आदमी पार्टी ने गुरुवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को डरपोक और जिन बाबाओं को मुख्यमंत्री द्वारा राज्यमंत्री का दर्जा दिया गया है, उन्हें ढोंगी करार दिया. आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा की गई नर्मदा सेवा यात्रा की पोल खोलने के लिए बाबाओं ने कुछ दिन पहले नर्मदा घोटाला रथ यात्रा शुरू करने की घोषणा कर मुख्यमंत्री को ब्लेकमेल किया था. इसी के जवाब में मुख्यमंत्री ने इन बाबाओं को राज्यमंत्री का दर्जा दे दिया है. उन्होंने कहा कि इसमें एक तरफ ढोंगी बाबा हैं तो दूसरी ओर डरपोक मुख्यमंत्री.

यह भी पढ़ें: सीएम योगी आदित्यनाथ और सीएम शिवराज सिंह चौहान ने की शांति बनाए रखने की अपील

मुख्यमंत्री ने मध्यप्रदेश को देश में शर्मसार किया है और इसके लिए उन्हें प्रदेश की 8 करोड़ जनता से माफी मांगनी चाहिए. इस मौके पर अग्रवाल के साथ दिल्ली सरकार के श्रम मंत्री गोपाल राय भी मौजदू थे. गौरतलब है कि शिवराज सिंह चौहान ने नर्मदा नदी के संरक्षण के लिए लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से पिछले साल नर्मदा सेवा यात्रा की थी.

यह भी पढ़ें: गुंडों का कोई मानवाधिकार नहीं : शिवराज सिंह चौहान

इस दौरान प्रदेश सरकार ने नर्मदा नदी के दोनों किनारों पर 6 करोड़ पौधे रोपने का दावा किया था. अग्रवाल ने कहा कि बाबाओं ने सीएम के इसी यात्रा के जवाब में एक और यात्रा निकाल कर चौहान के नर्मदा सेवा यात्रा और इस दौरान 6 करोड़ पौधे रोपने के घोटाले की पोल खोलने का निर्णय लिया था.

VIDEO: बाबा को राज्यमंत्री बनाने पर बोले शिवराज.


लेकिन इससे पहले की वह ऐसा कुछ करते शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें राज्यमंत्री बनाकर मना लिया. (इनपुट भाषा से) 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com