AAP के तीन विधायकों को नई जिम्मेदारी: आतिशी को गोवा और जरनैल को पंजाब का प्रभार, राघव चड्ढा होंगे दिल्ली जल बोर्ड उपाध्यक्ष

आम आदमी पार्टी ने बयान में कहा कि संगठन का विस्तार करने के उद्देश्य से आतिशी को गोवा इकाई और जरनैल सिंह को पंजाब इकाई की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

AAP के तीन विधायकों को नई जिम्मेदारी: आतिशी को गोवा और जरनैल को पंजाब का प्रभार, राघव चड्ढा होंगे दिल्ली जल बोर्ड उपाध्यक्ष

आप ने आतिशी को गोवा का प्रभारी बनाया (फाइल फोटो)

खास बातें

  • आप ने आतिशी को आप की गोवा इकाई का प्रभारी बनाया
  • जरनैल सिंह को पंजाब इकाई की जिम्मेदारी
  • राघव चड्ढा होंगे दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (AAP) ने अपनी वरिष्ठ नेता और कालकाजी विधानसभा से विधायक आतिशी को गोवा का प्रभारी बनाया है. इसके साथ ही पंजाब इकाई की जिम्मेदारी जरनैल सिंह को दी गई है. वह मौजूदा समय में तिलक नगर विधानसभा से आप विधायक हैं. आप का कहना है कि आतिशी और जरनैल सिंह पर क्रमश: गोवा और पंजाब में विकास की राजनीति को आगे ले जाने की जिम्मेदारी होगी. इसके अलावा, राजेंद्र नगर के विधायक राघव चड्ढा दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष होंगे. 

आम आदमी पार्टी ने बयान में कहा कि संगठन का विस्तार करने के उद्देश्य से आतिशी को गोवा इकाई और जरनैल सिंह को पंजाब इकाई की जिम्मेदारी सौंपी गई है. जल्द ही दोनों राज्यों में मौजूदा संगठन के विस्तार का काम शुरू किया जाएगा ताकि दिल्ली की तरह ही इन दोनों राज्यों में भी मजबूती के साथ चुनाव लड़ा जा सके.  

कुमार विश्वास ने केजरीवाल के पुराने ट्वीट को रीट्वीट कर उनके अमानतुल्लाह खान पर दिये गए बयान की दिलाई याद

पिछले दिनों दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी की विकास की राजनीति को काफी सफलता मिली थी. जिसके बाद पार्टी ने पूरे देश में राष्ट्र निर्माण अभियान की शुरूआत की है. जिसके तहत देश के अन्य राज्यों में भी दिल्ली के काम की राजनीति को ले जाया जा रहा है. 

दोगुनी सज़ा मतलब अब ताहिर के साथ साथ उसके आका को भी सज़ा मिलनी चाहिये कड़ी से कड़ी : मनोज तिवारी

इसी सोच के साथ पार्टी के विस्तार के लिए एक हेल्पलाइन नंबर 98710 10101 भी द्वारा जारी किया गया है, जिसके माध्यम से देश भर से लोगों के पार्टी के साथ जुड़ने का सिलसिला जारी है और मात्र कुछ ही दिन में लगभग 16 लाख से भी अधिक लोग इस नंबर पर मिस कॉल कर पार्टी से जुड़े हैं.

वीडियो: दिल्ली हिंसा मामले में AAP पार्षद पर हत्या का केस दर्ज

    

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com