आप की 'सेना' सुनिश्चित करेगी दिल्ली में बिना परेशानी के आयोजित हो गुलाम अली का कंसर्ट

आप की 'सेना' सुनिश्चित करेगी दिल्ली में बिना परेशानी के आयोजित हो गुलाम अली का कंसर्ट

आप नेता संजय सिंह

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने गुरुवार को कहा कि दिल्ली में गजल गायक गुलाम अली के कंसर्ट में कोई परेशानी ना आए, यह सुनिश्चित करने के लिए जरूरत होने पर पार्टी 'अपने कार्यकर्ताओं की सेना' तैनात करेगी।

8 नवंबर को है कार्यक्रम
हालांकि उन्होंने कहा कि कानून-व्यवस्था बनाए रखने और आयोजन बिना किसी परेशानी के संपन्न हो यह सुनिश्चित करने की प्राथमिक जिम्मेदारी दिल्ली पुलिस की है। लोकप्रिय पाकिस्तानी गायक 8 नवंबर को दिल्ली में प्रस्तुति देने वाले हैं।

दिल्ली पुलिस पीएम मोदी की
संजय सिंह ने कहा, 'महाराष्ट्र में भाजपा की पुलिस देवेन्द्र फडणवीस के अंदर है और दिल्ली में यह पीएम मोदी की पुलिस है और गृह मंत्रालय राजनाथ सिंह के पास है जो दिल्ली की सुरक्षा व्यवस्था देखती है।' उन्होंने कहा, 'यदि जरूरत हुई तो हम पार्टी कार्यकर्ताओं की 'सेना' तैनात करेंगे ताकि कार्यक्रम बिना बाधा संपन्न हो सके। हम कार्यक्रम में कोई अवरोध उत्पन्न नहीं होने देंगे।'

शिव सेना की धमकी
शिव सेना की ओर से दिल्ली में आयोजित होने वाले कंसर्ट को बाधित करने की कथित धमकी की पृष्ठभूमि में आप नेता ने यह बयान दिया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई और पुणे में पिछले सप्ताह होने वाले गुलाम अली के कंसर्ट को शिव सेना ने रद्द करवा दिया था। इसे लेकर बहुत हंगामा हुआ था और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसे 'दुखद और अवांछनीय' बताया था।