NDTV Khabar

झटपमार छीन ले गए पर्स तो PM मोदी की भतीजी ने शेयर किया दिल्ली का अनुभव, कही ये बात

उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में गुजराती समाज भवन के सामने सुबह सात बजे जब पीएम मोदी की भतीजी ऑटो से उतरीं तो स्कूटर पर सवार दो लोगों ने उनका पर्स झपट लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
झटपमार छीन ले गए पर्स तो PM मोदी की भतीजी ने शेयर किया दिल्ली का अनुभव, कही ये बात

पीएम मोदी की भतीजी दमयंती बेन मोदी.

खास बातें

  1. पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी की बेटी है दयमंती बेन मोदी
  2. शनिवार सुबह अमृतसर से दिल्ली पहुंचीं थीं दमयंती
  3. राज्यपाल और सीएम के आवास के पास ही लूट की घटना
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की भतीजी दमयंती बेन मोदी शनिवार को झपटमारों की शिकार बन गईं थीं. एक ऑटो रिक्शा से उतरते समय दो लोगों ने उनका पर्स और मोबाइल फोन झपट लिया था. उनके पर्स में 50,000 रुपए और कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज थे. बता दें, दयमंती पीएम के भाई प्रह्लाद मोदी की बेटी है. घटना के बाद दमयंती मोदी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और झपटमारों की पहचान भी कर ली है.

दमयंती बेन के साथ अमृतसर से सुबह दिल्ली पहुंचने पर यह घटना हुई. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने घटना के बारे में बताते हुए कहा कि उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में गुजराती समाज भवन के सामने सुबह सात बजे जब वह ऑटो से उतरीं तो स्कूटर पर सवार दो लोगों ने उनका पर्स झपट लिया. इसमें उनका फोन, 50000 रुपए, कुछ कागजात और अन्य सामान था. शाम में गुजरात के लिए उनकी फ्लाइट थी.

अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद दयमंती बेन ने पुलिस को सूचित किया और उनके बयान के आधार पर सिविल लाइंस थाने में धारा 356 और 379 के तहत मामला दर्ज किया गया. कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने कहा कि उसने आसपास के इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगाली है और दो आरोपियों की पहचान की है और दावा किया है उन्हें जल्द दबोच लिया जाएगा. 


PM मोदी की भतीजी के साथ दिल्ली के VVIP इलाके में लूट, जब पुलिस को पता चला तो...

वहीं दमयंती बेन ने कहा, ‘मैं शनिवार सुबह दिल्ली पहुंचकर गुजराती समाज भवन गईं. शाम में गुजरात के लिए मेरी उड़ान थी. मैं ऑटो रिक्शा से उतर रही थी, उसी दौरान झपटमारों ने मुझे निशाना बनाया. मेरे लिए दिल्ली आना बहुत बुरा अनुभव रहा.'

यह घटना उपराज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास से कुछ किलोमीटर दूर हुई. घटना के बाद आम आदमी पार्टी (आप) को दिल्ली की बदतर होती कानून व्यवस्था पर मोदी सरकार पर तंज कसने मौका मिल गया. 'आप' प्रवक्ता राघव चड्ढा ने कहा, ‘हर दिन गुजरने के साथ ही दिल्ली की कानून व्यवस्था बद से बदतर होती जा रही है. पुलिस भाजपा के राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को पकड़ने में तत्परता दिखाती है. जब दिल्ली के लोगों को सुरक्षा मुहैया कराने की बारी आती है तो यह तत्परता गायब हो जाती है. इसकी हालिया पीड़िता हमारे प्रधानमंत्री की भतीजी हैं.'

झपट्टा मार चोर छीन ले गए बीजेपी नेता की पत्नी का मोबाइल

उन्होंने कहा, ‘यह घटना इसलिए भी स्तब्ध करने वाली है, क्योंकि यह घटना उपराज्यपाल तथा मुख्यमंत्री के आवासों के पास हुई है.'उन्होंने कहा कि गृह मंत्रालय को दिल्ली में कानून एवं व्यवस्था को बहाल करने के लिए तत्काल और कड़े कदम उठाने चाहिए. बता दें कि पिछले कुछ महीने में राष्ट्रीय राजधानी में झपटमारी की कई घटनाएं हुई हैं. इससे पहले 22 सितंबर को दक्षिणी दिल्ली के सीआर पार्क में झपटमारी के प्रयास का विरोध करते समय एक महिला पत्रकार घायल हो गईं थी. वह उस समय ऑटोरिक्शा से घर लौट रही थीं. इससे पहले दक्षिण पूर्व दिल्ली के ओखला में बाइक सवार दो लोगों ने एक और महिला पत्रकार का मोबाइल झपट लिया था.

टिप्पणियां

झपटमारों का शिकार बनीं सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता की पत्नी, मंडी हाउस के पास फोन छीना

VIDEO: कैसे रुकेंगी ट्रेनों में लूटपाट की घटनाएं?



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement