कर्नाटक में चुनाव लड़ने के लिए तैयार हो रही आम आदमी पार्टी

कर्नाटक के लिए आप के पर्यवेक्षक और पार्टी की राजनीतिक कार्रवाई कमेटी के सदस्य संजय सिंह ने गुरुवार को बेंगलुरू का दौरा किया.

कर्नाटक में चुनाव लड़ने के लिए तैयार हो रही आम आदमी पार्टी

अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अब कर्नाटक विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है 'आप'.
  • संजय सिंह ने टीम के साथ चर्चा की और जमीनी हकीकत की जानकारी ली.
  • कहा, चुनाव लड़ने के लिए कोई चेहरा होना जरूरी नहीं है.
बेंगलुरू:

गुजरात में मिली करारी शिकस्त को पीछे छोड़ते हुए आम आदमी पार्टी (आप) अब कर्नाटक विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है. कर्नाटक के लिए आप के पर्यवेक्षक और पार्टी की राजनीतिक कार्रवाई कमेटी के सदस्य संजय सिंह ने गुरुवार को बेंगलुरू का दौरा किया. उन्होंने चुनाव लड़ने की संभावना के बारे में पार्टी की प्रदेश टीम के साथ चर्चा की. आप के प्रदेश संयोजक और केंद्रीय कोर कमेटी के सदस्य पृथ्वी रेड्डी ने बताया, ‘गुरुवार को संजय सिंह ने टीम के साथ चर्चा की और जमीनी हकीकत की जानकारी ली.’ रेड्डी ने कहा, ‘नेतृत्व अपने आप उभर कर आएगा.

महज इसलिए कि आपके पास कोई चेहरा नहीं है, इसका यह मतलब नहीं कि आपको चुनाव नहीं लड़ना चाहिए. चुनाव लड़ने के लिए कोई चेहरा होना जरूरी नहीं है.’ उन्होंने कहा कि आप ने रवि कृष्ण रेड्डी का स्वागत करने के विकल्प खुले रखे हैं, जिन्होंने करीब दो साल पहले पार्टी छोड़ दी थी.

यह भी पढ़ें : अब यूट्यूब पर देखें अरविंद केजरीवाल की फिल्म 'एन इंसिग्निफिकेंट मैन', हुई रिलीज

सामाजिक कार्यकर्ता संतोष नारगुंड पार्टी में शामिल हुए हैं और वह भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे. गौरतलब है कि हाल ही में हुए गुजरात विधानसभा चुनाव में आप के सभी 27 उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो गई.

VIDEO : दिल्ली में एंटी स्मॉग गन का ट्रायल​

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com