NDTV Khabar

आप का एक और झूठ? कपिल मिश्रा बोले- केजरीवाल का झूठ 5 मिनट में पकड़ लेता हूं, देखें PHOTOS

गुरुवार को बीजेपी इनसाइडर नाम के ट्विटर हैंडल से कपिल मिश्रा की एक तस्वीर शेयर की गई थी, जिसमें कपिल मिश्रा, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और पत्रकार विपल्व अवस्थी के साथ दिख रहे हैं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आप का एक और झूठ? कपिल मिश्रा बोले- केजरीवाल का झूठ 5 मिनट में पकड़ लेता हूं, देखें PHOTOS

कपिल मिश्रा ने लगाए अरविंद केजरीवाल पर आरोप

खास बातें

  1. मनोज तिवारी के साथ कपिल मिश्रा की तस्वीर
  2. कुमार विश्वास के पिताजी का जन्मदिन
  3. कपिल मिश्रा ने तस्वीरें जारी कर पकड़ा झूठ
नई दिल्ली:
टिप्पणियां

कपिल मिश्रा ने एक बार फिर आम आदमी पार्टी पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया है. दरअसल गुरुवार को बीजेपी इनसाइडर नाम के ट्विटर हैंडल से कपिल मिश्रा की एक तस्वीर शेयर की गई थी, जिसमें कपिल मिश्रा, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और पत्रकार विपल्व अवस्थी के साथ दिख रहे हैं. 
 

kapil mishra with manoj

ट्वीट में कहा गया है कि यह उसी कार्यक्रम की तस्वीर है जहां केजरीवाल के खिलाफ साजिश रची गई. विप्लव अवस्थी वही शख़्स हैं, जिन्होंने केजरीवाल के साढ़ू के खिलाफ फर्जी शिकायत की थी. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद अब कपिल मिश्रा ने इसी कार्यक्रम की कुछ और तस्वीरें साझा की हैं. जिनमें मनीष सिसोदिया, कुमार विश्‍वास समेत आम आदमी पार्टी के कई दूसरे नेता दिख रहे हैं. कपिल मिश्रा का कहना है कि. कुमार विश्वास के पिताजी के जन्मदिन के मौक़े पर ये पार्टी रखी गई थी, ये तस्वीरें उसी पार्टी की हैं, लेकिन अब मुझे बदनाम करने के लिए मनोज तिवारी के साथ मेरी तस्वीर को शेयर किया जा रहा है.

कपिल मिश्रा ने बताया कि अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, कुमार विश्वास समेत कई AAP नेता थे. अगर साज़िश रची गई तो मुख्य साज़िशकर्ता तो केजरीवाल ही होंगे.  अभी से लगभग सवा साल पुरानी तस्वीर है. आज कल अरविंद केजरीवाल जी का गृह ख़राब चल रहे हैं. वो जो भी झूठ बोलते हैं, मैं 5 मिनट में पकड़ लेता हूं. अब उनके झूठ जनता के सामने खुलने लगे हैं.
 

sisodia with manoj

इससे पहले कपिल मिश्रा पर हमला करने वाले अंकित भारद्वाज को आम आदमी पार्टी ने आनन-फ़ानन में भारतीय जनता युवा मोर्चा का सदस्य बता दिया, बीजेपी नेताओं के साथ तस्वीर भी दिखा दी, लेकिन बाद में जो सच सामने आया, उससे आम आदमी पार्टी बैकफ़ुट पर आ गई. नाम सामने आने के बाद अंकित भारद्वाज सामने आया और खुद को बदनाम करने की आम आदमी पार्टी की इस हरकत की निंदा की. पुलिस के मुताबिक- अंकित और उसके पिता दोनों ने बताया है कि अंकित 2 साल से आम आदमी पार्टी के लिए काम कर रहा था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement