Delhi Election Result: AAP नेता अमानतुल्‍लाह खान बोले- दिल्ली की जनता ने अमित शाह और BJP को लगाया करंट

दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम में आम आदमी पार्टी जीत की तरफ बढ़ रही है. चुनाव प्रचार के दौरान चर्चाओं में रही शाहीन बाग का क्षेत्र ओखला विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है.

Delhi Election Result: AAP नेता अमानतुल्‍लाह खान बोले- दिल्ली की जनता ने अमित शाह और BJP को लगाया करंट

आम आदमी पार्टी के नेता अमानतुल्‍लाह खान

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम में आम आदमी पार्टी जीत की तरफ बढ़ रही है. चुनाव प्रचार के दौरान चर्चाओं में रहा शाहीन बाग का क्षेत्र ओखला विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है. ओखला विधानसभा क्षेत्र से आप प्रत्याशी अमानतुल्‍लाह खान भारी मतों से आगे चल रहे हैं. आप उम्‍मीदवार अमानतुल्‍लाह खान ने बीजेपी और गृहमंत्री अमित शाह पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा है, " दिल्‍ली की जनता ने आज बीजेपी और अमित शाह जी को करंट लगाने का काम किया है, ये काम की जीत हुई है और नफरत की हार. मैंने नहीं जनता ने रिकॉर्ड तोड़ा है."

गौरतलब है कि बीजेपी नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में एक चुनावी जनसभा में लोगों से अपील की थी कि कमल पर जब बटन दबाना तो इतने गुस्से में दबाना कि बटन शकूर बस्ती में दबे और करंट शाहीनबाग में लगे. उन्होंने कहा था कि ''सीएए का विरोध करने वाले हर व्यक्ति तक आवाज जानी चाहिए. अब दो खेमे बंट चुके हैं. एक तरफ पीएम मोदी हैं जिन्होंने पाकिस्तान के घर में घुसकर सर्जिकल किया. उनकी पार्टी बीजेपी देश की सेवा के लिए संकल्पित है.दूसरी तरफ 'आप' और कांग्रेस हैं.'' अमित शाह ने लोगों से भारत माता की जय का नारा भी लगवाया था.

Delhi Election Results 2020: उतार पर है 'मोदी लहर', BJP ने दो साल में गंवाए सात सूबे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बतात चले कि दिल्ली विधानसभा में आठ फरवरी को हुए मतदान के बाद मंगलवार को हो रही मतगणना के शुरुआती रुझान में कांग्रेस अल्पसंख्यक बहुल सीटों पर पीछे चल रही है. ओखला सीट पर कांग्रेस के परवेज हाशमी सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार से पीछे चल रहे हैं. वहीं गांधीनगर सीट से अरविंदर सिंह लवली और सीलमपुर सीट पर चौधरी मतीन अहमद पीछे चल रहे हैं. हारून यूसुफ बल्लीमारन सीट पर पीछे चल रहे हैं.

VIDEO:Delhi Results 2020: दिल्ली की दो करोड़ जनता को सिर झुकाकर सत-सत नमन करता हूं: संजय सिंह