मनीष सिसोदिया ने किया AAP की जीत का दावा, कहा- हमने 5 साल जनता के लिए काम किया है

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के मतों के गिनती मंगलवार को की जा रही है, इधर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपने पार्टी की जीत का दावा किया है.

मनीष सिसोदिया ने किया AAP की जीत का दावा, कहा- हमने 5 साल जनता के लिए काम किया है

मनीष सिसोदिया ने किया जीत का दावा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के मतों के गिनती मंगलवार को की जा रही है, इधर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपने पार्टी की जीत का दावा किया है. सिसोदिया ने कहा है "पार्टी को जीत का पूरा विश्वास है , क्योंकि उनकी पार्टी ने पांच वर्षो तक जनता के लिए काम किया है". अपने आवास पर पूजा अर्चना के बाद उन्होंने कहा "ईश्वर हमें अंधकार से प्रकाश की तरफ लेकर जाए, बुराई पर सच्चाई की जीत होगी". इधर जैसे- जैसे मतगणना का कार्य तेजी से बढ़ रहा है. आप कार्यकर्ताों की भीड़ अरविंद के आवास पर पहुंचती जा रही है. 

---- ----- दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम ----- -----

दरअसल 8 फरवरी को मतदान के बाद ज्यादातर एग्जिट पोल्स ने दिल्ली में AAP को बहुमत मिलने का दावा किया था. 2015 चुनाव के मुकाबले AAP को कुछ सीटें जरूर कम मिलती दिखाई गई थीं लेकिन दिल्ली में सरकार आम आदमी पार्टी की ही बनती नजर आ रही है. बताते चलें कि वोटों की गिनती शुरू हो चुकी है. शुरूआती रुझानों में AAP को बहुमत मिल चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सभी दल अपनी-अपनी जीत को लेकर आश्वस्त नजर आ रहे हैं. दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने पार्टी की जीत को लेकर पूरा भरोसा जता रहे हैं. मंगलवार को उन्होंने अपने आवास पर पूजा-अर्चना की. जिसके बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं नर्वस नहीं हूं. मुझे पूरा विश्वास है कि आज का दिन बीजेपी के लिए अच्छा दिन है. आज हम दिल्ली में सत्ता में आ रहे हैं. हैरान मत होना अगर हम 55 सीटें जीत गए तो. 

VIDEO: Delhi Election Results 2020: शुरुआती रुझानों में आम आदमी पार्टी आगे