महाराष्ट्र में कांग्रेस के रवैये पर भड़कीं AAP नेता, कहा- वाकई में ये...

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर कांग्रेस पर धीमी चाल चलने का आरोप लगाते हुए राज्य की आम आदमी पार्टी (AAP) नेता प्रीति शर्मा मेनन ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस नेतृत्व ने...

महाराष्ट्र में कांग्रेस के रवैये पर भड़कीं AAP नेता, कहा- वाकई में ये...

मेनन ने कहा- कांग्रेस नेतृत्व ने पार्टी को हमेशा देश से पहले रखा है

खास बातें

  • महाराष्ट्र में कांग्रेस के रवैये के नाराज नजर आई AAP
  • कहा- कांग्रेस ने हमेशा पार्टी को देश से ऊपर रखा
  • आप नेता ने कहा- कांग्रेस का खात्मा नजदीक
मुंबई:

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर कांग्रेस पर धीमी चाल चलने का आरोप लगाते हुए राज्य की आम आदमी पार्टी (AAP) नेता प्रीति शर्मा मेनन ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस नेतृत्व ने पार्टी को हमेशा देश से पहले रखा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस भाजपा को थाली में परोसकर महाराष्ट्र दे रही है. मेनन ने ट्वीट किया, "कांग्रेस नेतृत्व ने पार्टी को हमेशा देश से पहले रखा है. लोकसभा चुनाव में उन्होंने क्षेत्रीय गठबंधन से इनकार किया और भाजपा को सूपड़ा साफ करने में मदद की. अब वे भाजपा को थाली में परोसकर महाराष्ट्र दे रहे हैं. यह रूखा रवैया उसे जल्द ही खत्म कर देगा."

बीजेपी को 48 घंटे दिए, शिवसेना को सिर्फ 24 घंटे; राज्यपाल के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में गुहार

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में कांग्रेस विधायकों को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) अध्यक्ष शरद पवार से मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए वास्तव में यह अंतिम समय आ गया है.

महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन की हुई सिफारिश तो शिवसेना का आया बयान- 'राज्यपाल तो BJP के...'

चुनाव पूर्व गठबंधन होने के बावजूद चुनाव परिणाम आने के बाद भाजपा और शिवसेना मुख्यमंत्री पद के मुद्दे पर अलग हो गए हैं। किसी की सरकार नहीं बनने पर राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू होने जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: महाराष्‍ट्र में राज्‍यपाल ने की राष्‍ट्रपति शासन की सिफारिश