NDTV Khabar

आम आदमी पार्टी का बीजेपी पर हमला: देश को मोदी सरकार के संरक्षण में देश को लूटा जा रहा

संजय सिंह ने गुरुवार को कहा कि माल्या ने बैंकों के अपने कर्ज के मामलों पर जेटली से मुलाकात के दौरान सुलह समझौते की बात कही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आम आदमी पार्टी का बीजेपी पर हमला: देश को मोदी सरकार के संरक्षण में देश को लूटा जा रहा

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने भगोड़ा कारोबारी विजय माल्या द्वारा देश छोड़कर जाने से पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात के खुलासे को चौंकाने वाला बताते हुये कहा है कि यह सरकार के संरक्षण में सरकारी खजाने की खुली लूट है. संजय सिंह ने गुरुवार को कहा कि माल्या ने बैंकों के अपने कर्ज के मामलों पर जेटली से मुलाकात के दौरान सुलह समझौते की बात कही है.

बीजेपी का आरोप- राहुल गांधी ने लिया हवाला का पैसा, पूछा- किंगफिशर में है कितनी हिस्सेदारी

उन्होंने कहा ‘‘सरकार को स्पष्ट करना चाहिये कि आखिर यह समझौता किस तरह का था, क्या माल्या को दिया गया कर्ज निजी पैसा था. मामले की सच्चाई देश के सामने आना चाहिये.’ संजय सिंह ने कहा कि बैंकों में जमा पैसा देश की जनता का पैसा है जो देश के किसान, मजदूर और सरकारी कर्मचारियों सहित देश की आम आदमी की जमा पूंजी है. 

माल्या-जेटली मुलाकात पर बोले राहुल गांधी: जेटली जी लंबे-लंबे ब्लॉग लिखते हैं, पर कभी विजय माल्या के बारे में नहीं लिखा

उन्होंने कहा कि जनता की गाढ़ी कमाई के रूप में जमा हजारों करोड़ रुपये की पूंजी सरकार चंद कारोबारियों को कर्ज के रूप में दे देती है. ये लोग कर्ज चुकाये बिना देश छोड़ कर भाग जाते हैं. आप सांसद ने इसे सरकारी संरक्षण में जनता के धन की लूट बताते हुये पूछा कि आखिर यह सिलसिला कब रुकेगा. 

इस दिग्‍गज नेता ने कहा- हां, मैंने विजय माल्‍या और अरुण जेटली को संसद के सेंट्रल हॉल में बातचीत करते देखा था

संजय सिंह ने कहा कि 21 हजार करोड़ रुपये लेकर फरार होने वाले हीरा कारोबारी नीरव मोदी के देश छोड़ने से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की तस्वीर सामने आयी थी. अब माल्या ने जेटली से मुलकात का खुलासा किया है. उन्होंने कहा ‘‘माल्या भागा जेटली से मिलकर और नीरव मोदी भागा मोदी से मिलकर. अब यह स्पष्ट है कि सरकार के संरक्षण में देश को लूटा जा रहा है.’

टिप्पणियां
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement