प्रकाश जावड़ेकर ने CM केजरीवाल को बताया 'आतंकी', तो AAP नेता संजय सिंह बोले- अगर वे आतंकी हैं तो गिरफ्तार करके दिखाएं

केंद्रीय  मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा था कि दिल्ली की जनता जो उनके पक्ष में खड़ी थी वो भी अब पीछे हट गई है.

प्रकाश जावड़ेकर ने CM केजरीवाल को बताया 'आतंकी', तो AAP नेता संजय सिंह बोले- अगर वे आतंकी हैं तो गिरफ्तार करके दिखाएं

आप नेता संजय सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर आरोप और प्रत्यारोप का दौर तेज होता जा रहा है. केंद्रीय  मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा था कि दिल्ली की जनता जो उनके पक्ष में खड़ी थी. वो भी अब पीछे हट गई है. इस कारण अब वो अपने आप को मासूम बता कर पूछ रहे हैं कि "मैं आतंकवादी हूं?" तो, हां. केजरीवाल ने खुद स्वीकार किया था कि वो अराजकतावादी हैं, अराजकतावादी और आतंकवादी में बहुत अधिक फर्क नहीं होता है." 

केंद्रीय मंत्री के इस बयान पर पलटवार करते हुए आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा है" अगर केजरीवाल आतंकवादी हैं तो सरकार उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं कर लेती है? यह सब देश की राजधानी दिल्ली में हो रहा है जहां केंद्र सरकार और चुनाव आयोग है, एक केंद्रीय मंत्री को कैसे ऐसी भाषा की इजाजत दी जा सकती है"

गौरतलब है कि एक समाचार चैनल के साथ बातचीत में बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने भी केजरीवाल पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए, उन्हें ‘आतंकवादी' बताया था' जिसके बाद चुनाव आयोग ने वर्मा के बयान को प्रथम दृष्टया चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुये उन्हें इस बारे में अपना पक्ष रखने को कहा था. उल्लेखनीय है कि आयोग ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान विवादित बयान देने के एक अन्य मामले में गुरुवार को वर्मा को चार दिन तक चुनाव प्रचार करने से प्रतिबंधित किया है.

अरविंद केजरीवाल का पाकिस्तान से संबंध बताने पर योगी को AAP नेता संजय सिंह ने कहा मनोरोगी

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ ने भी दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि अरविंद केजरीवाल के तार पाकिस्तान से जुडे़ हैं. जिसके बाद आप नेता संजय सिंह ने उनके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत करने के लिए समय मांगा था. साथ ही उन्होंने कहा था कि अगर चुनाव आयोग उन्हें समय नहीं देता है तो वो उसके कार्यालय के बाहर धरने पर बैठेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: दिल्ली के दंगल में उतरीं मायावती, तालकटोरा स्टेडियम में सभा को किया संबोधित