हाथरस केस पर संजय सिंह का ट्वीट - "पीड़ित परिवार को अपने घर में रखने को तैयार, आदित्यनाथ राज के खौफ में.."

संजय सिंह ट्वीट कर बताया कि उनकी हाथरस में पीड़िता के चाचा से फोन पर बात हुई है औऱ उन्होंने उनसे दिल्ली स्थिति अपने आवास पर साथ रखने का अनुरोध किया है.

हाथरस केस पर संजय सिंह का ट्वीट -

नई दिल्ली:

हाथरस गैंगरेप व हत्या के मामले (Hathras Case) को लेकर उत्‍तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh government) पर लगातार हमला करने वाले आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने पीड़िता के परिवार को दिल्ली के अपने घर में रखने की बात कही है. संजय सिह ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि हाथरस की गुड़िया के परिवार को आदित्यनाथ राज में खौफ में रहने की जरूरत नहीं है.

संजय सिंह ट्वीट कर बताया कि उनकी हाथरस में पीड़िता के चाचा से फोन पर बात हुई है औऱ उन्होंने उनसे दिल्ली स्थिति अपने आवास पर साथ रखने का अनुरोध किया है.


इससे पहले 15 अक्टूबर को संजय सिंह ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा था, 'हिंदुस्तान में पहली बार ऐसा हुआ होगा कि दोषियों को बचाने के लिए कोई सरकार कोर्ट में झूठा शपथ पत्र दे रही है. हाथरस के बलात्कारियों को बचाने के लिए यह हुआ है. सीएम आदित्‍यनाथ ने बयान दिया था कि यह दंगे कराने की साजिश है. इसमें अज्ञात 19 लोगों के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा कर दिया गया.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आप' (AAP) सांसद ने कहा था, 'सर्वोच्च न्यायालय से अनुरोध करूंगा कि इसका संज्ञान लें और इस फर्जीवाड़े के लिए योगी आदित्‍यनाथ और उनकी सरकार के लोगों पर कार्रवाई करे. कोर्ट ने जिस तरह लताड़ लगाई है उससे स्पष्ट है कि योगी आदित्‍यनाथ सरकार बलात्कारियों को बचा रही है. प्रतापगढ़, गोरखपुर, जैसे इलाकों में आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आ रहीं हैं. यूपी में आए दिन बेटियां मौत को गले लगा रहीं हैं.'

देस की बात: हाथरस में AAP नेताओं पर फेंकी गयी स्याही