NDTV Khabar

नशीले पदार्थ की तस्‍करी के मामले में 'आप' नेता को मिली राहत बरकरार

सुखपाल खैरा ने पंजाब सरकार के जवाब पर अपना पक्ष रखने के लिए 2 हफ्ते का समय मांगा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नशीले पदार्थ की तस्‍करी के मामले में 'आप' नेता को मिली राहत बरकरार

सुप्रीम कोर्ट ने खैरा की याचिका पर दिया फैसला

नई दिल्ली: नशा तस्करी मामले में घिरे आम आदमी पार्टी के विधायक और विरोधी पक्ष के नेता सुखपाल खैरा को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत फिलहाल बरक़रार रहेगी. अब इस मामले में सुप्रीम कोर्ट अगस्त के पहले हफ्ते में सुनवाई करेगा. गौरतलब है कि पिछली सुनवाई में पंजाब सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में जवाब दाखिल करने के लिए 6 हफ्ते का समय मांगा था. वहीं सुखपाल खैरा ने पंजाब सरकार के जवाब पर अपना पक्ष रखने के लिए 2 हफ्ते का समय मांगा था. इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने फाजिल्का अदालत द्वारा जारी समन पर रोक लगा दी थी. याद हो कि आम आदमी पार्टी के विधायक और विपक्ष के नेता सुखपाल खैरा ड्रग्स मामले में सुप्रीम कोर्ट पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें: दिल्ली सीलिंग : सुप्रीम कोर्ट ने डीडीए, निगम के शीर्ष अधिकारियों को किया तलब

ड्रग्स तस्करी केस में सुखपाल खैरा के खिलाफ फाजिल्का अदालत ने समन जारी किया गया था.समन जारी होने के बाद खैरा ने पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में इसपर रोक लगाने के लिए याचिका दायर की थी, लेकिन हाईकोर्ट ने बड़ा झटका देते हुए पिटीशन को रद्द कर दिया था.

टिप्पणियां
VIDEO: सुप्रीम कोर्ट में गे को लेकर बहस.


इस मामले को राजनीति से प्रेरित बताते हुए खैरा ने याचिका में ये आरोप भी लगाया है कि इससे पहले भी उनके खिलाफ झूठे मामले दर्ज किए जा चुके हैं, लिहाजा मौजूदा मामला रद्द किया जाए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement