AAP नेताओं को LG हाउस से निकाले जाने की खबर, सुपर-30' से 3 और छात्र IIT JEE में पास, 5 बड़ी खबरें

पिछले पांच दिन से एलजी के घर धरने पर और तीन दिन से अनशन पर बैठे डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने आशंका जताई है कि उन्हें जबरन एलजी हाउस से बाहर निकाला जा सकता है.

AAP नेताओं को LG हाउस से निकाले जाने की खबर, सुपर-30' से 3 और छात्र IIT JEE में पास, 5 बड़ी खबरें

नई दिल्ली:

पिछले पांच दिन से एलजी के घर धरने पर और तीन दिन से अनशन पर बैठे डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने आशंका जताई है कि उन्हें जबरन एलजी हाउस से बाहर निकाला जा सकता है. वहीं, झारखंड के गोड्डा में मवेशी चोरी के आरोप में दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या के मामले में चार लोगों को गिरफ़्तार कर लिया गया है. इस मामले में गोड्डा से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे आरोपियों के साथ आ गए हैं. इधर, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुगल बादशाह अकबर के बजाय राजपूत शासक महाराणा प्रताप को महान करार दिया है. उधर, IIT ज्वाइंट एडमिशन बोर्ड  (JAB) ने JEE Advanced क्‍वालिफाई करने वाले स्‍टूडेंट्स की नई मेरिट लिस्ट जारी कर दी है. इस नई मेरिट लिस्ट में 'सुपर 30' के 3 स्टूडेंट्स शामिल हैं. वहीं, फ़िल्म 'रेस 3' आज रिलीज हो गई है. फिल्म में बहुत सारे सस्पेंस हैं, खास तौर से क्लाइमेक्स में. जबकि फ़िल्म की सबसे कमजोर कड़ी है इसकी कहानी और पटकथा जो काफी धीमी है.   

LG हाउस से निकाले जाएंगे AAP नेता? सिसोदिया बोले- निकाला गया तो पानी पीना भी छोड़ दूंगा
 

aap leaders

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, मंत्री गोपाल राय, सत्येंद्र जैन एलजी निवास पर पांचवें दिन भी जमे हुए हैं. सत्येंद्र जैन पिछले चार दिनों से और मनीष सिसोदिया तीन दिनों से अनिश्तिकालीन भूख हड़ताल पर हैं. इस बीच गुरुवार को एलजी ने गृह मंत्री से मुलाक़ात की. इधर, सीएम केजरीवाल के दफ़्तर के वेटिंग रूम में बीजेपी विधायकों का धरना भी जारी है.

BJP सांसद झारखंड लिंचिंग के 4 आरोपियों के समर्थन में आए, बोले- कानूनी केस लड़ने का खर्च उठाऊंगा
 
jharkhand godda

झारखंड के गोड्डा में मवेशी चोरी के आरोप में दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या के मामले में चार लोगों को गिरफ़्तार कर लिया गया है. इस मामले में गोड्डा से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे आरोपियों के साथ आ गए हैं. उन्होंने एलान किया है कि गिरफ़्तार आरोपियों को क़ानूनी केस लड़ने में जो भी ख़र्च होगा, उसका वहन वो करेंगे. सांसद ने कहा कि ये मेरा निजी फ़ैसला है.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बोले- महाराणा प्रताप महान थे, अकबर नहीं
 
yogi adityanath

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुगल बादशाह अकबर के बजाय राजपूत शासक महाराणा प्रताप को महान करार देते हुए कहा है कि महाराणा ने उस वक्त की सबसे बड़ी सैन्य ताकत के सामने जिस शौर्य और पराक्रम का परिचय दिया था, उसका उदाहरण बिरले ही मिलता है. 

‘सुपर 30' से 3 और स्‍टूडेंट्स ने क्‍वालिफाई किया IIT JEE Advanced, कुल 29 स्‍टूडेंट्स को मिली सक्सेस
 
super 30

IIT ज्वाइंट एडमिशन बोर्ड  (JAB) ने JEE Advanced क्‍वालिफाई करने वाले स्‍टूडेंट्स की नई मेरिट लिस्ट जारी कर दी है. इस नई मेरिट लिस्ट में 'सुपर 30' के 3 स्टूडेंट्स शामिल हैं. जिसके बाद 'सुपर 30' से JEE Advanced क्‍वालिफाई करने वाले स्‍टूडेंट्स की संख्या अब 29 हो गई हैं. 'सुपर 30' संस्थान के संचालक आनंद कुमार है. 

Movie Review: 'रेस 3' में क्लाइमेक्स का सस्पेंस शानदार, लेकिन कहानी कमजोर
 
race 3

फ़िल्म 'रेस 3' की कहानी है एक परिवार की जिसमें शमशेर सिंह, सिकंदर सिंह, सूरज, संजना और यश जैसे कई सदस्य हैं और इस परिवार का मुखिया हैं शमशेर सिंह. शमशेर सिंह की भूमिका में हैं अनिल कपूर और सिकंदर की भूमिका में हैं सलमान खान. ये परिवार अल्शिफ़ा नाम के एक आइलैंड पर है और शमशेर सिंह हथियार बनाता है. इन सदस्यों के बीच जलन और लालच है जिसके लिए ये अलग-अलग चाल चलते रहते हैं और धीरे धीरे कहानी की परतें खुलती हैं. 

VIDEO: शीला दीक्षित बोलीं- मुझे समझ नहीं आ रहा केजरीवाल क्या चाहते हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com