AAP विधायक ने अपनी ही सरकार की 'पोल' खोलता VIDEO किया शेयर, कहा- केजरीवाल जी आपकी दुश्मनी मुझसे है...

लांबा के रिश्ते कुछ वक्त से पार्टी नेतृत्व के साथ अच्छे नहीं चल रहे हैं. वह काफी समय से केजरीवाल और पार्टी नेतृत्व पर सवाल खड़ी करती रही हैं.

AAP विधायक ने अपनी ही सरकार की 'पोल' खोलता VIDEO किया शेयर, कहा- केजरीवाल जी आपकी दुश्मनी मुझसे है...

आम आदमी पार्टी विधायक अलका लांबा.

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने अपनी ही पार्टी आम आदमी पार्टी की सरकार पर सवाल खड़े करने वाला वीडियो शेयर किया है. लांबा ने एक युवक का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि इनकी बेटी का इलाज चल रहा है. इस गरीब को अपनी बच्ची की दवाओं के लिए हजारों रुपये क्यों देने पड़ रहे हैं. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है, 'ताजुद्दीन मेरी विधानसभा का निवासी है. दिल्ली सरकार के अस्पताल में इसकी बेटी का इलाज़ चल रहा है. मुफ़्त दवाएं, मुफ्त इलाज के अरविंद केजरीवाल सरकार के दावों की पोल खोल रहा है. क्या हुआ आप के दावों का? क्यों इस ग़रीब को अपनी बच्ची की दवाओं के लिये हजारों रुपये चुकाने पड़ रहे हैं?'

इसके बाद एक अन्य ट्वीट में उन्होंने अरविंद केजरीवाल के साथ ही दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को भी टैग किया है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, 'अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन आप की नाराज़गी मुझसे हो सकती है. उसकी सज़ा मेरी जनता या फिर ग़रीब पिता को क्यों दे रहे हैं? उम्मीद करती हूं आप मुझे ना सही, ताजुद्दीन को मिलने का समय जरूर देगें. ताकि वह अपनी 11 महीने की बेटी का इलाज आप के दावों अनुसार मुफ्त करवा सके ना कि कर्ज लेकर.'

AAP विधायक अलका लांबा ने किया ऐलान- पार्टी के साथ 2013 में शुरू हुआ सफर, 2020 में हो जाएगा खत्म

लांबा के रिश्ते कुछ वक्त से पार्टी नेतृत्व के साथ अच्छे नहीं चल रहे हैं. वह काफी समय से केजरीवाल और पार्टी नेतृत्व पर सवाल खड़ी करती रही हैं. मई महीने में अलका लांबा ने अगले साल पार्टी छोड़ने का ऐलान किया था. चांदनी चौक से विधायक लांबा ने ट्वीट किया था, ‘2013 में आप के साथ शुरू हुआ मेरा सफ़र 2020 में समाप्त हो जायेगा. मेरी शुभकामनाएं पार्टी के समर्पित क्रांतिकारी ज़मीनी कार्यकर्ताओं के साथ हमेशा रहेंगी. आशा करती हूं आप दिल्ली में एक मजबूत विकल्प बने रहेंगे. आप के साथ पिछले 6 साल यादगार रहें और आप से बहुत कुछ सीखने को मिला. आभार.' बहरहाल, उन्होंने यह नहीं बताया कि वह अगले साल दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी छोड़ेंगी या बाद में.

विधायक अलका लांबा का आरोप-पहले रोड शो में बुलाया, फिर कहा- CM की गाड़ी पर नहीं मिलेगी जगह, पीछे चलना होगा...

लांबा ने राष्ट्रीय राजधानी की सभी सात लोकसभा सीटों पर ‘आप' की करारी शिकस्त के लिए पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल से जवाबदेही तय करने की मांग की थी जिसके बाद पार्टी विधायकों के वॉट्सएप्प ग्रुप से उन्हें बाहर कर दिया गया.

सदस्यता रद्द करने के नोटिस पर कपिल मिश्रा और सौरभ भारद्वाज के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग

VIDEO: अलका लांबा ने 2020 में 'आप' छोड़ने की बात कही

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com