Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

आप विधायक अलका लांबा पथराव में घायल, नशा मुक्ति अभियान के दौरान हुआ हमला

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आप विधायक अलका लांबा पथराव में घायल, नशा मुक्ति अभियान के दौरान हुआ हमला

फोटो- घायल विधायक अलका लांबा...

नई दिल्‍ली:

चांदनी चौक से आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा पर आज सुबह कुछ लोगों ने पथराव कर दिया, जिसमें वो घायल हो गई हैं। अलका लांबा के मुताबिक, आज सुबह वो अपने कुछ कार्यकर्ताओं के साथ आईएसबीटी के पास हनुमान मंदिर के आसपास नशा मुक्ति अभियान चलाने गई थी। इसी दौरान कुछ लोगों ने उन पर पत्थर फेंके, जिससे उनके सिर पर चोट आई है। उन्‍हें उपचार के लिए अरुणा अासफ अली अस्‍पताल ले जाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्‍हें अस्‍पताल से छुट्टी दे दी गई।

विधायक अलका पर हुए हमले के बाद आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि बीजेपी विधायक ओम प्रकाश शर्मा की दुकान के स्टाफ ने यह पत्‍थर फेंका था।

टिप्पणियां

अलका का आरोप है कि जानकारी देने के बाद भी उन्हें सुरक्षा नहीं दी गई। केवल तीन पुलिस वाले उनके साथ भेजे गए और उनकी मौज़ूदगी में ये हमला हुआ।


हमले के बाद अलका ने ट्वीट किया, ''नशे के ख़िलाफ़ लड़ाई का अंजाम। मुझ पर हमला कर मेरा सिर फोड़ दिया गया। ख़ून बहने के बावजूद भी मैं मैदान नहीं छोडूंगी। 9 अगस्त क्रांति दिवस। नशे के ख़िलाफ़ ये जंग जारी रहेगी। ये हमारी ज़िद है।''
 

डीसीपी (नॉर्थ) के मुताबिक, अलका लांबा ने सुबह आईएसबीटी के नजदीक हनुमान मंदिर के बाहर बनी कुछ दुकानों को बंद कराने की कोशिश की। वो अपने साथ एमसीडी कर्मियों को लेकर नहीं गई थीं, जबकि ये काम एमसीडी का है। दुकान बंद करवाने के दौरान छत पर खड़े एक लड़के ने उन्‍हें पत्‍थर मार दिया, जैसा की अलका लांबा कह रही हैं। पत्‍थर मारने वाले लड़के को हमने हिरासत में ले लिया है। अलका लांबा के शिकायत करने पर हम उसे गिरफ्तार कर लेंगे।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Delhi Violence: दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर रजनीकांत ने केंद्र सरकार की आलोचना की, कहा- निश्चित तौर पर यह...'

Advertisement