आप पार्टी के विधायक के साथ ठगी में नाकाम रहने पर की गाली-गलौज, शिकायत दर्ज

आप पार्टी के विधायक मदन लाल की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के तेजतर्रार विधायक और संसदीय सचिव मदन लाल को एक ठग ने गाली दी। दरअसल, मदन लाल बुधवार को अपनी कार से घर जा रहे थे तभी उनके मोबाइल की घंटी बजी। दूसरी ओर से आवाज किसी शख्स की थी।

उसने पहले एक निजी बैंक का हवाला देकर बैंक से जुड़ी जानकारी पूछनी शुरू की। जब उसने पिन नंबर और डेबिट कार्ड की कुछ अहम जानकारियां पूछीं तो विधायक ने यह जानकारी देने से मना कर दिया।

विधायक के मना करने के बाद कॉल करने वाले आदमी ने उनके साथ गाली-गलौज करनी शुरू कर दी, लेकिन तब तक विधायक ने फोन पर हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग कर ली थी। फोन काटने के बाद वह सीधे संसद मार्ग थाने पहुंचे और उन्होंने इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

जब विधायक के मोबाइल पर आने वाले नंबर की जानकारी ली गई तो पता चला कि झारखंड के किसी जिले के पते पर सिम खरीदी गई है, लेकिन उसकी लोकेशन दिल्ली मिल रही थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विधायक मदन लाल ने बताया कि दो साल पहले उनके बेटे की पत्नी से भी इसी तरह की जानकारी पूछकर किसी ने पैसा निकाल लिया था। उनके पास इस तरह की बहुत सारी शिकायत लेकर लोग आते हैं। इसी के चलते उन्होंने पुलिस से शिकायत की है कि बैंक के नाम से ठगी करने वालों का पता चल सके।