अरविंद केजरीवाल के सामने AAP विधायक की धमकी, '... ऐसे अधिकारियों को मारना चाहिए'

आप विधायक नरेश बाल्यान ने दिल्ली के अधिकारियों को दी पीटने की धमकी.

अरविंद केजरीवाल के सामने AAP विधायक की धमकी, '... ऐसे अधिकारियों को मारना चाहिए'

आप विधायक नरेश बाल्यान (फाइल फोटो)

खास बातें

  • आप विधायक नरेश बाल्यान की अधिकारियों को धमकी.
  • अरविंद केजरीवाल के सामने दी धमकी.
  • दिल्ली के उत्तम नगर में एक सभा को संबोधित कर रहे थे बाल्यान.
नई दिल्ली:

मुख्य सचिव के साथ मारपीट के मामले में भले ही आम आदमी पार्टी के दो विधायक 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं, मगर पार्टी के नेता अभी भी अधिकारियों पर जमकर निशाना साध रहे हैं. दिल्ली के उत्तम नगर में एक रैली को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के विधायक नेरश बाल्यान ने अधिकारियों पर घूस लेने का आरोप लगाते हुए कहा कि 'जो चीफ सेक्रेटरी के साथ हुआ, जो इन्होंने झूठा आरोप लगाया, मैं तो कह रहा हूं ऐसे अधिकारियों को मारना चाहिए, ठोकना चाहिए. जो आम आदमी के काम को रोक कर बैठे हैं, ऐसे अधिकारियों के साथ यही सलूक होना चाहिए.'

खास बात है कि जिस वक्त आप नेता नरेश बाल्यान सभा को संबोधित कर रहे थे, उस वक्त दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी मौजूद थे. नरेश बाल्यान ने कहा कि पहले अधिकारी किसी काम को पूरा करने के लिए घूस लेते थे, मगर दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने उनकी घूसखोरी को बंद कर दिया इसलिए ये लोग तीन दिन के काम को महीने लगा दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें - मुख्य सचिव के साथ मारपीट का मामला- 'आप' के दोनों विधायकों की जमानत अर्जी खारिज

इससे पहले मुख्य सचिव के साथ मारपीट के मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए आम आदमी पार्टी के दोनों विधायक अमानतुल्ला खान और प्रकाश जरवाल की जमानत याचिका दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने खारिज कर दी है. वहीं मुख्यमंत्री के सलाहकार वीके जैन ने सरकारी गवाह बनते हुए कोर्ट में गवाही दी है कि मुख्य सचिव के साथ मारपीट उनके सामने हुई थी. अदालत ने इस मामले में गिरफ़्तार आप विधायकों अमानतुल्लाह ख़ान और प्रकाश जारवाल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया था.

VIDEO: मुख्य सचिव के साथ मारपीट : पुलिस पहुंची CM केजरीवाल के आवास

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com