AAP विधायक ने डिप्टी CM मनीष सिसोदिया पर लगाया पैसे मांगने का आरोप, संजय सिंह बोले- टिकट नहीं मिलता तो...

बदरपुर के मौजूदा आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक एनडी शर्मा ने चुनाव टिकट के बदले पैसे मांगने का आरोप दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर लगाया.

AAP विधायक ने डिप्टी CM मनीष सिसोदिया पर लगाया पैसे मांगने का आरोप, संजय सिंह बोले- टिकट नहीं मिलता तो...

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह (Sanjay Singh)- फाइल फोटो

खास बातें

  • AAP विधायक एनडी शर्मा का टिकट कटा
  • मनीष सिसोदिया पर लगाया पैसे मांगने का आरोप
  • संजय सिंह बोले- टिकट नहीं मिलता तो...
नई दिल्ली:

बदरपुर के मौजूदा आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक एनडी शर्मा ने चुनाव टिकट के बदले पैसे मांगने का आरोप दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर लगाया. आप विधायक एनडी शर्मा का कहना है कि मनीष सिसोदिया ने अपने घर बुलाया था और सीट के बदले 10 करोड़ रुपए मांगे थे. इस आरोप पर आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह ने कहा, "जब किसी को टिकट नहीं मिलता है, यह स्वाभाविक है, उन्हें ठेस पहुंचती है. टिकट नहीं मिलने पर इस तरह के बयान दिया जाना आम बात है."

AAP का कैंपेन सॉन्ग शनिवार को होगा लॉन्च, Teaser में देखें पहली झलक

दरअसल, बदरपुर के विधायक एनडी शर्मा ने कहा था, "(दिल्ली के उपमुख्यमंत्री) मनीष सिसोदिया ने मुझे अपने घर बुलाया था, और कहा था कि राम सिंह (जिन्हें बदरपुर सीट से टिकट दिया गया है) आपकी सीट से टिकट चाहते हैं, जिसके लिए वह 20-21 करोड़ रुपये दे रहे हैं. उन्होंने मुझसे 10 करोड़ रुपये मांगे थे. मैं इंकार कर लौट आया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

AAP में शामिल हुए 5 बार के MLA शोएब इकबाल, तो BJP बोली- मुस्लिम वोट बैंक साधने की कोशिश

बता दें कि आम आदमी पार्टी (AAP) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Election) के लिए सभी 70 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली से, जबकि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पटपड़गंज से चुनाव लड़ेंगे. आम आदमी पार्टी ने इस बार इस बार 6 की जगह 8 महिलाओं को टिकट दिए हैं. वहीं, बवाना से मौजूदा विधायक रामचंद्र का टिकट काटकर जय भगवान उपकार को टिकट दिया गया है. बदरपुर से नारायण दत्त शर्मा का टिकट काटकर राम सिंह नेताजी को टिकट दिया गया.