AAP विधायक की सफाई-कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद गया था हाथरस, BJP पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया

AAP विधायक कुलदीप कुमार ने हाथरस में पीड़िता के परिवार से उनकी मुलाकात को लेकर BJP पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया है. उन्होंने सफाई दी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद वह हाथरस गए थे, हाथरस पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज किया है.

AAP विधायक की सफाई-कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद गया था हाथरस, BJP पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया

हाथरस में गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मुलाकात पर आप विधायक कुलदीप कुमार की सफाई

नई दिल्ली:

AAP विधायक कुलदीप कुमार ने हाथरस में गैंगरेप पीड़िता के परिवार से उनकी मुलाकात को लेकर BJP पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया है. उन्होंने सफाई दी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद वह हाथरस गए थे, हाथरस पुलिस ने उनके खिलाफ संक्रमण के बावजूद लोगों से मिलने को लेकर केस दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें- AAP विधायक कुलदीप के खिलाफ केस दर्ज, हाथरस में गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिले थे कोरोना पॉजिटिव एमएलए

Newsbeep

कुलदीप कुमार ने कहा, "मुझे सूचना मिली है कि हाथरस पुलिस ने मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. यह बीजेपी के नेताओं और आईटी सेल ने मिलकर दुष्प्रचार फैलाया है कि आप विधायक कोरोना संक्रमित होकर हाथरस गए हैं.  जबकि नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद ही मैं हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलने गया हूं. आप विधायक ने कहा कि यूपी सरकार की आरोपियों को बचाने के लिए की जा रही कवायद से पूरा दलित समुदाय आहत है. भाजपा के सांसद जाकर उन आरोपियों से मिलते हैं. एक रेप विक्टिम के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज करना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं हुआ. आप विधायक ने कहा कि अगर हाथरस पुलिस ने उनसे जानकारी मांगी होती तो वह अपनी रिपोर्ट दिखाते. उनकी रिपोर्ट नेगेटिव है और इसी की पुष्टि के बाद वह हाथरस गए थे. यूपी पुलिस ने महामारी एक्ट के तहत उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कुलदीप कुमार ने कहा, वह दलित समुदाय से आते हैं और अपने परिवार से मिलने गया, नेगेटिव रिपोर्ट लेकर गया लेकिन बीजेपी ने प्रोपोगेंडा फैला दिया. उसके आधार पर वह मेरे ऊपर एफआईआर दर्ज करते हैं. बीजेपी कितना भी दम लगा ले, योगी सरकार कितना दम लगा ले, हम उस बेटी को न्याय दिलाकर रहेंगे उसकी न्याय की लड़ाई जारी रहेगी."