टिकट काटे जाने के बाद AAP विधायक कमांडो सुरेंदर सिंह बोले, ' मुश्किल वक्त, कमांडो सख्त'

कमांडो सुरेंद्र सिंह 2013 में पहली बार आम आदमी पार्टी के टिकट पर दिल्ली कैंट से जीते थे.

टिकट काटे जाने के बाद AAP विधायक कमांडो सुरेंदर सिंह बोले, ' मुश्किल वक्त, कमांडो सख्त'

कमांडो सुरेंद्र सिंह मुंबई में 26/11 आतंकी हमले के दौरान घायल हुए थे.

खास बातें

  • आप ने 46 मौजूदा विधायकों को टिकट दिया है
  • इस बार 6 की जगह 8 महिलाओं को मिली जगह
  • 15 मौजूदा विधायकों का काटा टिकट
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली कैंट से दो बार चुनाव जीत चुके विधायक कमांडो सुरेंद्र सिंह का टिकट काट दिया है. टिकट काटे जाने के बाद कमांडो दुखी और परेशान तो दिखे लेकिन उन्होंने NDTV इंडिया से कहा ' हमारा एक मोटो रहता है कि जब मुश्किल वक्त होता है तो हमारा नारा है "मुश्किल वक्त कमांडो सख्त". यह सब चलता रहता है जीवन में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं'

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली कैंट से इस बार वीरेंद्र सिंह कादियान को उम्मीदवार बनाया है. टिकट की घोषणा के बाद कमांडो सुरेंद्र सिंह आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पहुंचे और उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने उन्हें बुधवार सुबह फिर बुलाया है. 

Delhi Election: AAP ने दिल्ली की सभी 70 सीटों पर जारी की उम्मीदवारों की सूची, 15 विधायकों का कटा टिकट, देखें पूरी LIST

कमांडो सुरेंद्र सिंह से एनडीटीवी इंडिया ने पूछा कि क्या आप आगे पार्टी के साथ ही रहेंगे तो उन्होंने कहा ' हां हम पार्टी के साथ ही रहेंगे, अभी हम सीएम साहब से आकर मिले हैं. सीएम साहब हमारे हैं घर के आदमी हैं, कोई गैर नहीं है. पार्टी ने दिल्ली कैंट से जिस व्यक्ति पर भरोसा जताया है वह पार्टी का निर्णय है. हो सकता है कि जाने-अनजाने में हमसे कोई कमी रह गई हो तो आने वाले समय में हम उसको दूर करेंगे'.

Newsbeep

Delhi Assembly Election 2020: AAP ने कई पुराने दिग्गज विधायकों की जगह इन नए चेहरों पर जताया भरोसा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कमांडो सुरेंद्र सिंह 2013 में पहली बार आम आदमी पार्टी के टिकट पर दिल्ली कैंट से जीते थे. इसके बाद 2015 में भी लगातार दूसरी बार कमांडो सुरेंद्र सिंह ने आम आदमी पार्टी के टिकट पर ही दिल्ली कैंट विधानसभा सीट जीती थी. कमांडो सुरेंद्र सिंह मुंबई में 26/11 आतंकी हमले के दौरान आतंकियों से लड़ते हुए घायल भी हो गए थे. 

VIDEO: AAP ने दिल्ली की सभी 70 सीटों पर जारी की उम्मीदवारों की सूची