इशरत जहां केस में पूर्व डीजीपी पीपी पांडे को CBI कोर्ट से राहत, मेडिकल रिपोर्ट में मुख्य सचिव से मारपीट की पुष्टि, दिन भर की पांच बड़ी खबरें

इशरत जहां एनकाउंटर मामले में गुजरात के पूर्व आईपीएस अधिकारी पीपी पांडे को सीबीआई की कोर्ट से बड़ी राहत मिली है.

इशरत जहां केस में पूर्व डीजीपी पीपी पांडे को CBI कोर्ट से राहत, मेडिकल रिपोर्ट में मुख्य सचिव से मारपीट की पुष्टि, दिन भर की पांच बड़ी खबरें

नई दिल्ली:

दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी से मारपीट करने के आरोप में तीस हजारी कोर्ट ने आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और प्रकाश जारवाल को एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. वहीं, इशरत जहां एनकाउंटर केस में गुजरात के पूर्व डीजीपी पीपी पांडे को सीबीआई कोर्ट ने बरी कर दिया है. वहीं, लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित यूपी इनवेस्‍टर्स समिट  में पीएम मोदी ने कहा कि जब परिवर्तन होता है, तो सामने दिखता है. उत्तर प्रदेश में इतने व्यापक स्तर पर इन्वेस्टर समिट होना, इन्वेस्टर समिट में इतने निवेशकों और उद्यमियों का एकजुट होना, अपने आप में एक बड़ा परिवर्तन है. वहीं, दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर कथित तौर पर हुए हमले के बाद जो मेडिकल हुआ था वह रिपोर्ट सामने आई है. उधर, फिल्म जगत की बात करें तो बागी-2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है.फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ कई बड़े स्टार दिखेंगे.


1.  कोर्ट ने अमानतुल्लाह खान और प्रकाश जारवाल को एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा
 

aamanatullah khan 650

दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी से मारपीट करने के आरोप में आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और प्रकाश जारवाल को पुलिस ने बुधवार को तीस हजारी कोर्ट में पेश किया. यहां पुलिस ने दोनों विधायकों की पुलिस रिमांड की मांग रखी, जिसके बाद कोर्ट ने अमानतुल्ला और प्रकाश जारवाल को एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. अब कल यानी गुरुवार को साढ़े तीन बजे बेल पर सुनवाई होगी.
 
modi

लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित यूपी इनवेस्‍टर्स समिट  में पीएम मोदी ने कहा कि जब परिवर्तन होता है, तो सामने दिखता है. उत्तर प्रदेश में इतने व्यापक स्तर पर इन्वेस्टर समिट होना, इन्वेस्टर समिट में इतने निवेशकों और उद्यमियों का एकजुट होना, अपने आप में एक बड़ा परिवर्तन है. उन्‍होंने कहा कि मैं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके मंत्रिमंडल के उनके सहयोगियों, ब्यूरोक्रेसी, पुलिस, और उत्तर प्रदेश की जनता को बधाई देता हूं कि वो अपने उत्तर प्रदेश को इतने कम समय में समृद्धि और विकास के रास्ते पर ले आई है. उन्‍होंने कहा कि अब यूपी विकास के रास्‍ते पर है.

3. इशरत जहां एनकाउंटर केस : गुजरात के पूर्व डीजीपी पीपी पांडे को सीबीआई कोर्ट ने बरी किया

pp pandey gujarat police

इशरत जहां एनकाउंटर मामले में गुजरात के पूर्व आईपीएस अधिकारी पीपी पांडे को सीबीआई की कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. अहमदाबाद की सीबीआई कोर्ट ने पीपी पांडेय को इशरत जहां एन्काउन्टर मामले में डिस्चार्ज कर दिया है. अहमदाबाद की एक सीबीआई अदालत ने बुधवार को कहा कि इशरत जहां मुठभेड़ मामले में गुजरात के पूर्व पुलिस चीफ पीपी पांडे पर आरोप नहीं लगाए जाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

4. दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर हमले की मेडिकल रिपोर्ट में चोट की बात
 

kejri

दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर कथित तौर पर हुए हमले के बाद जो मेडिकल हुआ था वह रिपोर्ट सामने आई है. इस रिपोर्ट में मुख्य सचिव के साथ मारपीट की बात सामने आई है. मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर हमले की ओर उनकी मेडिकल रिपोर्ट इशारा कर रही है. सोमवार को हमले के बाद मंगलवार रात करीब 9 मेडिकल जांच की गई थी. अरुणा आसफ अली अस्पताल में उनका मेडिकल कराया गया था. 

5. Baaghi 2 Trailer: एक्शन का जबरदस्त तड़का, Tiger Shroff के साथ दिखेंगे कई बड़े स्टार

baaghi 2

बॉलीवुड के उभरते एक्शन स्टार एक्टर टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बागी 2' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. 2 मिनट 45 सेकेंड वाले Baaghi 2 के ट्रेलर में काफी एक्शन का डोज देखने को मिला. टाइगर श्रॉफ अपने दमदार डायलॉग्स के साथ एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में कई जगहों पर टाइगर शर्टलेस और 6 पैक बॉडी के साथ दिखाई दिए. टाइगर के अपोजिट रोल में उनकी करीबी दोस्त एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी उनके साथ हैं. फिल्म की कहानी में कई इंटरेस्टिंग ट्विस्ट देखने को भी मिलेंगे. इतना ही नहीं, टाइगर-दिशा के अलावा कई बड़े स्टार भी मौजूद हैं.