आप के पंजाब के संयोजक सुच्चा सिंह को पार्टी से निकाला जाना तय

आप के पंजाब के संयोजक सुच्चा सिंह को पार्टी से निकाला जाना तय

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

खास बातें

  • विधानसभा टिकट दिलाने के बदले में दो लाख रुपये लेने का मामला
  • अरविंद केजरीवाल ने मिलने से किया इनकार
  • पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी शुक्रवार को फैसला लेगी
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के पंजाब के संयोजक सुच्चा सिंह छोटेपुर को पार्टी से निकाला जाना तय हो गया है. सूत्रों के मुताबिक पार्टी के सर्वोच्च नेता अरविन्द केजरीवाल से छोटेपुर ने मिलमे का समय मांगा था जिसमें वे अपनी सफाई देना चाहते थे लेकिन केजरीवाल ने मिलने से इनकार कर दिया.

आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई ने भी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी लिखकर मांग की है कि सुच्चा सिंह छोटेपुर को पार्टी से निकाला जाए. पार्टी की सबसे बड़ी निर्णय लेने वाली यूनिट पीएसी यानी पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी शुक्रवार को इस मुद्दे पर फैसला लेगी.

बताया जाता है कि पार्टी नेता केजरीवाल के संज्ञान में एक स्टिंग आया है जिसमें सुच्चा सिंह छोटेपुर कथित रूप से विधानसभा का टिकट दिलाने के बदले में दो लाख रुपये लेते दिख रहे हैं.

सुच्चा सिंह कल प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे
उधर सुच्चा सिंह छोटेपुर ने एक प्रेस रिलीज़ जारी करके कहा है कि "मैं आम आदमी पार्टी पंजाब में एक लम्बे समय से, दिन रात एक कर, कन्वीनर की हैसियत से पार्टी को मजबूत करने के काम में लगा हूं. मेरी पार्टी के कुछ साथियों ने ओछी हरकत कर मेरी छवि खराब करने की कोशिश की है. यह सब कुछ झूठ की बुनियाद पर बुना गया है. इस सम्बन्ध में मैं कल सच पंजाब के लोगों के सामने रखूंगा." छोटेपुर कल दोपहर 3 बजे चंडीगढ़ में प्रेस कांफ्रेंस करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com