Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

उड़ीसा विधानसभा चुनाव पर बोले AAP नेता, पूरी तैयारी के साथ पार्टी लड़ेगी चुनाव

आम आदमी पार्टी (आप) अगले साल उड़ीसा में होने वाले विधानसभा चुनाव में पूरी तैयारी से उतरेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उड़ीसा विधानसभा चुनाव पर बोले AAP नेता, पूरी तैयारी के साथ पार्टी लड़ेगी चुनाव

फाइल फोटो

खास बातें

  1. 'आप लड़ेगी उड़ीसा विधानसभा चुनाव'
  2. आप नेता संजय सिंह ने कही ये बात
  3. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में पूरी तैयारी से उतरेगी पार्टी
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (आप) अगले साल उड़ीसा में होने वाले विधानसभा चुनाव में पूरी तैयारी से उतरेगी. आप नेता संजय सिंह ने आज कहा ‘‘उड़ीसा में सत्तारूढ़ बीजद के बारे में राज्य के लोगों में सामान्य धारणा यह बन रही है कि पार्टी चुनाव बाद भाजपा के साथ सुर में सुर मिलाने लगेगी. कांग्रेस के प्रति लोगों में पहले से नाउम्मीदी को देखते हुये आप जनता के लिये स्वाभाविक विकल्प बन कर उभरेगी.’’ उड़ीसा में पार्टी की चुनावी तैयारियों का जायजा लेने के लिये सिंह को पार्टी नेतृत्व ने उड़ीसा भेजा है. तीसरे मोर्चे के गठन की राष्ट्रीय स्तर पर चल रही कवायद में आप की भूमिका के सवाल पर सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने छह दशक तक और बाकी समय भाजपा ने देश की जनता को निराश किया. ऐसे में तीसरा मोर्चा एक स्वाभाविक जरूरत है.

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ‘डरपोक’ तो राज्यमंत्री का दर्जा पाने वाले बाबा ‘ढोंगी’ : आप


टिप्पणियां

उन्होंने कहा कि आप के पास अभी इस विकल्प के पैरोकारों की ओर से औपचारिक बातचीत का कोई प्रस्ताव नहीं आया है. समय आने पर पार्टी नेतृत्व इस बारे में कोई फैसला करेगा। सिंह ने स्पष्ट किया कि पार्टी ने पूर्वोत्तर राज्यों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के लिये विधानसभा चुनाव में शिरकत की थी, लेकिन उड़ीसा इससे भिन्न है. उड़ीसा में आप ने राज्य में राजनीतिक विकल्प की उभर रही स्वाभाविक मांग को देखते हुये विधानसभा चुनाव में उतरने की पहल की है. संजय सिंह ने बकायेदार उद्योगपतियों का पासपोर्ट जब्त करने की सरकार से मांग की. 

VIDEO: AAP के 20 विधायकों की सदस्यता बहाल
उन्होंने ट्वीट कर कहा ‘‘हर घोटाले का तार गुजरात से ही क्यों जुड़ा है. अमित भटनागर 2600 करोड़ रुपये लेकर चंपत. सीबीआई देश लुट जाने के बाद ही क्यों जागती है. उद्योगपतियों पर 8.55 लाख करोड़ रुपये बकाया है. सबके पासपोर्ट जब्त करो.’’



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... IND vs AUS: अजीबोगरीब तरह से आउट हुईं हरमनप्रीत कौर, देखकर कीपर ने पकड़ लिया सिर, देखें Video

Advertisement