NDTV Khabar

'जाको राखे साइयां, मार सके न कोई', विश्‍वास नहीं तो देखें ये VIDEO

जाको राखे साइयां, मार सके न कोई. कुछ ऐसा ही हुआ है बेंगलुरु में जहां दो बाइकों की टक्कर के बाद बाइक सवार पति-पत्नी बाइक से नीचे गिर गए. लेकिन उनका मासूम बेटा बाइक पर ही बैठा रह गया

134 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'जाको राखे साइयां, मार सके न कोई', विश्‍वास नहीं तो देखें ये VIDEO

बेंगलुरु सड़क हादसे में पांच वर्षीय बच्‍चा सुरक्षित बच गया

खास बातें

  1. बेंगलुरु में दो बाइकों की टक्कर
  2. टक्कर से बाइक सवार पति-पत्नी बाइक से नीचे गिर गए
  3. दंपति का मासूम बेटा बाइक पर ही बैठा रह गया
नई दिल्ली:

जाको राखे साइयां, मार सके न कोई. कुछ ऐसा ही हुआ है बेंगलुरु में जहां दो बाइकों की टक्कर के बाद बाइक सवार पति-पत्नी बाइक से नीचे गिर गए. लेकिन उनका मासूम बेटा बाइक पर ही बैठा रह गया और बाइक चलती रही और वो भी क़रीब 300 मीटर दूर तक चलती रही लेकिन बच्‍चे को एक भी खरोच तक नहीं आई. 

धू-धूकर जल रही थी बिल्डिंग, पुलिसवालों ने जान पर खेलकर बचाई महिला की जिंदगी

बताया जा रहा है कि बेंगलुरु के निवासी चन्नापरमेश्वर और उनकी पत्नी रेणुका अपने 5 वर्षीय बेटे के साथ बाइक पर बेंगलुरु जा रहे थे. इस बीच उनकी बाइक पर पीछे से दूसरी बाइक ने टक्‍कर मारी, जिसके बाद पति और पत्‍नी उस बाइक से गिर गए लेकिन पांच वर्षीय बेटा बाइक पर ही बैठा रह गया. सड़क पर गाड़िया आ-जा रही थीं, लेकिन बाइक बिना किसी गाड़ी में टक्कर के आगे बढ़ती गई. अंत में बाइक सड़क किनारे ऐसी जगह पर गिरी जहां घास था और ज़मीन मुलायम थी बच्चे को एक खरोंच तक नहीं आई.

देश में आतंकी हमलों से भी ज्यादा सड़क के गड्ढों की वजह से मारे जाते हैं लोग: SC 


इस सारी घटना को एक व्‍यक्ति अपने कार से शूट कर रहा था. बताया जा रहा है कि यह मामला 19 अगस्‍त (रविवार) का है. प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, पुलिस ने अभी तक केस दर्ज नहीं किया है.

टिप्पणियां

VIDEO: 300 मीटर चलती रही बाइक, फिर भी बच गई मासूम की जान


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement