यह ख़बर 03 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

दुल्हन लेकर लौट रही बारात के छह लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत

खास बातें

  • विवाह के बाद दुल्हन को लेकर लौट रही एक जीप के दुर्घटनाग्रस्त होने तीन लोगों की घटनास्थल पर तथा तीन अन्य की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मृत्यु हो गई। चार घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।
रायसेन:

विवाह के बाद दुल्हन को लेकर लौट रही एक जीप के दुर्घटनाग्रस्त होने तीन लोगों की घटनास्थल पर तथा तीन अन्य की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मृत्यु हो गई। चार घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस के अनुसार बेगमगंज में राकेश राय के यहां सिलवानी से आई बारात को दुल्हन की विदाई के बाद उसका छोटा भाई पियूष राय अपनी जीप से वापस छोड़ने जा रहा था, तभी जमुनिया घाट पर अचानक जीप का टायर फट गया और वह अनियंत्रित हुई एवं पलटकर खाई में जा गिरी।

इस दुर्घटना में दुल्हे का मामा नरेश राय (45) निवासी गाडरवारा (नरसिंहपुर), उसकी मौसी कमलेश राय (40) निवासी बरेली एवं एक अन्य मौसी का पुत्र राजुल राय (18) निवासी दमोह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दुल्हन का भाई पियूष राय (25) निवासी बेगमगंज, दीपक नेमा (24) निवासी सिलवानी एवं रश्मि राय (35) निवासी जबलपुर ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दुर्घटना में घायल चार लोगों को भोपाल के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है, जहां दो घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।