NDTV Khabar

बाहरी बेंगलुरु में तलवारों से लैस लूटेरों ने गहने की दुकान में फैलाई दहशत, लूटपाट के बाद फरार

फुटेज से पता चलता है कि इन अपराधियों ने तलवार हवा में लहराते हुए दुकान में मौजूद ग्राहकों, दुकान के मालिक और कर्मचारियों को चुपचाप खड़े रहने को कहा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बाहरी बेंगलुरु में तलवारों से लैस लूटेरों ने गहने की दुकान में फैलाई दहशत, लूटपाट के बाद फरार

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. दुकान में ग्राहकों को भी बनाया था बंधक
  2. पुलिस ने घटना की सूचना पर दर्ज किया मामला
  3. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
बेंगलुरू: बाहरी बेंगलुरु के रामनगर के मागड़ी रोड पर मदनायनहल्ली के एक आभूषण दुकान में सोमवार शाम तब दहशत फैल गई जब 5 लूटेरे तलवार और दूसरे हथियारों के साथ दुकान में घुस गए. दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से पता चलता है कि इन अपराधियों ने तलवार हवा में लहराते हुए दुकान में मौजूद ग्राहकों, दुकान के मालिक और कर्मचारियों को चुपचाप खड़े रहने को कहा. इसके बाद लुटेरों के दूसरे साथी अपने साथ लाए बैग में सोना चांदी और गहने भरने लगे. इसी दौरान दुकान में काम करने वाले एक कर्मचारी ने कुर्सी उठा कर एक लूटेरे पर हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ : रायपुर में फैक्‍ट्री में लूट की कोशिश, गार्ड को मारी गोली

इस वजह से आरोपी युवक के हांथ से तलवार गिर जाती है लेकिन इन सब के बावजूद भी लूटेरे अपना काम करते रहते हैं. वहीं दुकान के बाहर की तस्वीर से पता चलता है कि इन लूटेरों के कुछ साथी दुकान के बाहर भी मौजूद थे. दुकान में कुल मिलाकर तकरीबन आधे घण्टे तक लूटपाट मचाने के बाद अपराधी फरार हो गए. इसके बाद दुकान के मालिक ने पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी.

यह भी पढ़ें: केरल : दुष्कर्म व लूट के आरोपी पादरी ने किया आत्मसमर्पण

घटना की जानकारी मिलने के बाद रामनगर ज़िले के मदनायनहल्ली पुलिस ने आईपीसी की अलग अलग धाराओं के तहत आरोपियों के खिलाफ तकरीबन आधा दर्जन मामला दर्ज किया है. पुलिस फिलहाल सीसीटीवी फुटेज और लोगों से पूछताछ के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है.

टिप्पणियां
VIDEO: सीपी में लूट के दौरान फायरिंग.


पुलिस को आशंका है कि जिस बेखौफ तरीके से इस वारदात को अंजाम दिया गया है उसे देखकर लगता है कि अपराधी इस तरह की घटना को पहली बार अंजाम दे रहे थे और वह आसपास के इलाके के ही रहने वाले हो सकते हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement