NDTV Khabar

गौरी लंकेश हत्याकांड का आरोपी 15 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया

गौरी लंकेश हत्याकांड के एक आरोपी ऋषिकेश देवडीकर को यहां की एक अदालत ने 15 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. आधिकारिक सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गौरी लंकेश हत्याकांड का आरोपी 15 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया

सितंबर 2017 में बेंगलुरु में गौरी लंकेश की उनके घर के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. (फाइल फोटो)

बेंगलुरु:
टिप्पणियां

गौरी लंकेश हत्याकांड के एक आरोपी ऋषिकेश देवडीकर को यहां की एक अदालत ने 15 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. आधिकारिक सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी. उसे हाल ही में झारखंड के धनबाद जिले से गिरफ्तार किया गया था. सूत्रों ने बताया कि मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल ने देवडीकर को अदालत के समक्ष पेश किया. एसआईटी के अनुरोध के आधार पर अदालत ने उसे 27 जनवरी तक 15 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा दिया.

हत्या की जांच के लिए गठित एसआईटी ने गुरुवार शाम को धनबाद के पास कटरास से देवडीकर को गिरफ्तार किया था. देवडीकर, लंकेश हत्या मामले में गिरफ्तार होने वाला 18 वां आरोपी है. गौरतलब है कि 5 सितंबर 2017 को बेंगलुरु में लंकेश की उनके घर के सामने कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस हत्याकांड को लेकर देशभर में आक्रोश फैला था और बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हुए थे.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... Jhund Teaser: अमिताभ बच्चन की 'झुंड' का टीजर रिलीज, 'सैराट' के डायरेक्टर का दिखा पॉवरफुल अंदाज

Advertisement