छेड़छाड़ का आरोपः महिला ने आबकारी विभाग के अधिकारी को सरेआम जड़े थप्पड़, देखें VIDEO

यह घटना उस वक्त घटी जब अवैध शराब की बिक्री को लेकर आबकारी विभाग की एक टीम ने शुक्रवार को जिले के एक घर पर छापा मारा.

छेड़छाड़ का आरोपः महिला ने आबकारी विभाग के अधिकारी को सरेआम जड़े थप्पड़, देखें VIDEO

छापा मारने गई आबकारी विभाग के अधिकारी की पिटाई करती महिला

खास बातें

  • छापा मारने गई आबकारी टीम के अधिकारी पर लगाया लड़की को छेड़ने का आरोप
  • घर का मुख्य दरवाजा बंद कर महिला ने अधिकारी को जडे थप्पड़
  • घटनास्थल पर मौजूद अन्य अधिकारियों ने नहीं किया हस्तक्षेप
भोपाल:

मध्य प्रदेश के महेश्वर जिले में आबकारी विभाग के एक अधिकारी को लड़की के साथ छेड़छाड़ के आरोप में दो महिलाओं ने जमकर पीटा. मौके पर जमा भीड़ ने महिलाओं द्वारा अधिकारी की पिटाई का वीडियो भी बनाया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल यह घटना उस वक्त घटी जब अवैध शराब की बिक्री को लेकर आबकारी विभाग की एक टीम ने शुक्रवार को जिले के एक घर पर छापा मारा. वायरल वीडियो में घर के लोग पहले टीम के साथ बहस करते नजर आ रहे हैं. इसके बाद अचानक एक महिला अधिकारी पर आरोप लगाती है कि उसने उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की है. इसके तुरंत बाद ही महिला अधिकारी को पीटने लगती है. महिला के साथ अन्य लोग भी अधिकारी की पिटाई करने में शामिल हो जाते हैं. अधिकारी की पहचान उप-निरीक्षक मोहनलाल भायल के रूप में हुई है. 

6 साल के मासूम का गाल चूमने पर मशहूर डायरेक्टर के बेटे पर 'पॉक्सो' का केस दर्ज

वीडियो में महिला, अधिकारी को थप्पड़ पर थप्पड़ मारती हुई दिखाई दे रही है. अधिकारी की पिटाई के दौरान घर का मुख्य दरवाजा बंद कर दिया जाता है, ताकि वह निकलकर भागे नहीं. बाद में महिला ने अधिकारी की शर्ट का कॉलर पकड़ा और दरवाजा खोलकर उसे सड़क पर घसीट लाई. वह सड़क पर भी अधिकारी को मारती रही. जल्द ही अन्य लोग भी अधिकारी के साथ मारपीट में करने में शामिल हो गए. इसी दौरान पीछे से एक दूसरी महिला अधिकारी को डंडे से मारती रही. 

दक्षिण एक्सप्रेस के AC कोच में सो रही युवती से छेड़छाड़, परिजनों ने पकड़ा और फिर...

गुस्साई महिलाएं जब अधिकारी को पीट रही थी तब आस-पास खड़ी भीड़ ने भी अधिकारी के साथ दुर्व्यवहार किया. हालांकि वीडियो में टीम के कई अन्य अधिकारी भी दिखाई दे रहे हैं, लेकिन किसी ने भी अधिकारी की पिटाई के दौरान हस्तक्षेप करने की हिम्मत नहीं की. हालांकि बाद में महिला समेत सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: अवैध शराब की सूचना पर पहुंचा था अफ़सर, महिला ने लाठी-डंडे से की पिटाई