सस्‍ते सोने के नाम पर ठगी करने वाले कैंडी बाबा की पुलिस रिमांड बढ़ी, यूं जीतता था लोगों का भरोसा..

कैंडी बाबा लोगों को सस्ता सोना दिलाने के नाम पर ठगी करता था. वह शुरुआत में सुनार से सोना खरीदकर लोगों को अपने जाल मे फंसाने के लिए मार्केट से कम रेट पर अपने शिकार को सोना देता था. इस तरीके से यह शातिर ठग लोगों को सस्ता सोना देकर लुभाता ताकि उनका विश्वास जीत सके.

सस्‍ते सोने के नाम पर ठगी करने वाले कैंडी बाबा की पुलिस रिमांड बढ़ी, यूं जीतता था लोगों का भरोसा..

कैंडी बाबा सस्‍ता सोना दिलाने के नाम पर लोगों को ठगता था

नई दिल्ली:

सस्ता सोना देने के नाम पर लोगों के साथ ठगी करने वाले कैंडी बाबा (Candy Baba) का पुलिस रिमांड (Police Remand) तीन दिन के लिए बढ़ गया है. अभी तक पुलिस रिमांड के दौरान कैंडी बाबा से करीब सात लाख रुपये की वसूली की गई है. गौरतलब है कि क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 प्रभारी सुरेन्द्र की टीम ने कैंडी बाबा को गिरफ्तार कर 10 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था. इस बाबा के खिलाफ फरीदाबाद के अलावा कैथल, अंबाला, करनाल एवं पंजाबब सहित करीबन दर्जनों मामले दर्ज हैं. 

कैंडी बाबा लोगों को सस्ता सोना (Cheap Gold) दिलाने के नाम पर ठगी करता था. वह शुरुआत में सुनार से सोना खरीदकर लोगों को अपने जाल मे फंसाने के लिए मार्केट से कम रेट पर अपने शिकार को सोना देता था. इस तरीके से यह शातिर ठग लोगों को सस्ता सोना देकर लुभाता ताकि उनका विश्वास जीत सके. जब वह लोगों का विश्वास जीत लेता था तब उनको और सोना देने के ऐवज में एडवांस में पैसे लेता था और अपने अपना ठिकाना बदल लेता था. लोग उसे तलाशते ही रह जाते थे. ठिकाने बदल कर वह दूसरे स्‍थान पर भी इसी तरह की धोखाधड़ी करता था. आरोपी का आज 10 दिन का रिमांड खत्म होने के बाद उसे कोर्ट में पेश कर 3 दिन का ओर पुलिस रिमांड मांगा गया था जिसको कोर्ट ने मंजूर कर दिया है. पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने बताया कि 10 दिन के पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी से करीबन ₹7 लाख की बरामदगी की गई है वहीं रिमांड के दौरान और भी बरामदगी की जाएगी.

VIDEO: दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में हो रही थी पार्टी, पुलिस ने की कार्रवाई​
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com