बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बोले - देश में अच्छे दिन आ गए हैं

शाह ने ओडिशा की तीन दिवसीय यात्रा के दूसरे दिन कहा, ‘‘अच्छे दिन आ गए हैं और कई लोग इसे महसूस कर सकते हैं. भाजपा 2014 में केंद्र की सत्ता में आयी थी और उसके बाद वह सभी चुनावों में विजयी रही है. कई राज्यों में लोगों ने उसे विधानसभा चुनावों में शानदार जनादेश दिया है.’’

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बोले - देश में अच्छे दिन आ गए हैं

ओडिशा में अमित शाह (फाइल फोटो)

भुवनेश्वर:

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि पार्टी ने जो अच्छे दिन का वादा किया था, वे आ गए हैं और 2014 से कई राज्यों में विधानसभा चुनावों में मिले शानदार जनादेश दर्शाते हैं कि तेज गति से देश के विकास से लोग प्रभावित हैं. शाह ने ओडिशा की तीन दिवसीय यात्रा के दूसरे दिन यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘अच्छे दिन आ गए हैं और कई लोग इसे महसूस कर सकते हैं. भाजपा 2014 में केंद्र की सत्ता में आयी थी और उसके बाद वह सभी चुनावों में विजयी रही है. कई राज्यों में लोगों ने उसे विधानसभा चुनावों में शानदार जनादेश दिया है.’’ उन्होंने कहा कि लोगों के जनादेश से बड़ा कोई प्रमाण पत्र नहीं हो सकता. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा, मणिपुर, असम, हरियाणा, झारखंड, जम्मू कश्मीर और महाराष्ट्र में पार्टी की जीत साबित करती है कि लोग अच्छे दिन महसूस कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : बिहार के आएंगे 'अच्छे दिन', दिसंबर तक सभी गांव होंगे रोशन

शाह ने कहा कि ग्रामीण विद्युतीकरण अभियान, वन रैंक वन पेंशन योजना, मुद्रा बैंक, शौचालय, उज्ज्वला योजना के तहत मुफ्त एलपीजी के करोड़ों लाभार्थी अच्छे दिन को महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सातवें वेतन आयोग से भी कइयों को फायदा हुआ. लोगों ने महसूस किया कि अच्छे दिन आ गए हैं क्योंकि प्रभावी तरीके से नियंत्रित मुद्रास्फीति से उन्हें खासी राहत मिली है.
VIDEO: राज्यसभा पहुंचे अमित शाह

काले धन का जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने बिना हिसाब के पैसे और धन रखने वालों पर शिकंजा कसा है तथा दो लाख से ज्यादा फर्जी कंपनियों का पंजीयन रद्द किया गया है. साथ ही 51 लाख नए करदाता दायरे में आए हैं. काला धन के पैदा होने और उसके हस्तांतरण पर काबू के लिए ठोस कदम उठाए गए हैं और मारीशस, साइप्रस तथा सिंगापुर जैसे देशों के साथ संधियों के संबंध में आवश्यक कदम उठाए गए हैं. (भाषा की रिपोर्ट)

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com