NDTV Khabar

समाचार पत्रों आज- भारत ने दिए पाक को सबूत तो विश्वास के सामने झुके केजरीवाल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
समाचार पत्रों आज- भारत ने दिए पाक को सबूत तो विश्वास के सामने झुके केजरीवाल
नई दिल्ली:

दिल्ली से प्रकाशित होने वाले हिंदी के लगभग सभी समाचार पत्रों में जम्मू-कश्मीर नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान द्वारा किए गए भारतीय सैनिकों के साथ बर्बर व्यवहार को लीड खबर बनाया है. कह सकते हैं कि भारतीय सैनिकों के साथ बर्बरता का मुद्दा आज भी समाचारों में छाया रहा.

पाक उच्चायुक्त को तलब कर भारत ने जताया आक्रोश, नवोदय टाइम्स ने सुर्खी दी है. हरिभूमि लिखता है- पाक ने पार की हदें, भारत ने सख्त लहजे में कहा-पर्याप्त सबूत. अमर उजाला ने अपनी पहली ख़बर बनाते हुए लिखा है- भारत ने पाक को बताए जवानों से हुई बर्बरता के पुख्ता सबूत.  वहीं, दैनिक भास्कर ने विदेश मंत्रालय के हवाले से लिखा है-नियंत्रण रेखा पर रोजा नाले तक मिले हैं खून के निशान. 
 

newspaper

आम आदमी पार्टी में आए अंदरुनी संकट के समाधान पर राजस्थान पत्रिका ने लिखा है- पीएसी की बैठक में दो फैसले, दोनों कुमार विश्वास के पक्ष में. नवोदय टाइम्स लिखता है- आखिर मान गए विश्वास, अमानतुल्ला निलंबित हुए. हरिभूमि दे हैडिंग दी है- आप का कुमार में विश्वास कायम, केजरीवाल के सामने रखीं तीन शर्तें.


टिप्पणियां

राजस्थान पत्रिका ने पॉप सिंगर जस्टिन बीबर से जु़ड़ी उस खबर को अपने पहले पन्ने की पहली ख़बर बनाया है, जिसमें लिखा है-जस्टिन बीबर ने मांगे दो 5 स्टार होटल और जेड प्लस सुरक्षा. दरअसल, बीबर का 10 मई को नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में व्हाइट फॉक्स इंडिया नाम से एक प्रोग्राम होन जा रहा है. इसके लिए बीबर ने आयोजकों के सामने लंबी-चौड़ी मांग रख दी है. जिसमें दो 5 स्टोर बुक कराने, जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराने, 8 लग्जरी कारें तथा 2 वॉल्वो बसें, स्टेडियम में जाने के लिए हेलिकॉप्टर उपलब्ध कराने जैसी मांग शामिल हैं. दैनिक भास्कर ने इस ख़बर पर लिखा है- बीबर के लिए कनाडा से आएगा सोफा, वाशिंग मशीन और फ्रीज, होटल में चाहिए सफेद-बैंगनी रंग के पर्दे. 
 

newspaper

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केदारनाथ यात्रा पर जनसत्ता ने शीर्षक दिया है- पट खुले केदारनाथ के और मोदी बने पहले तीर्थयात्री. राष्ट्रपति चुनावों की तैयारियों पर विपक्षी दलों की कवायद को हर पत्र ने पहले पन्ने पर लिया है. 

इसके अलावा दिल्ली में दोपहर और फिर शाम को आई आंधी-बारिश से सुहाने हुए मौसम को भी लगभग सभी समाचार पत्रों में चित्रों के साथ अलग-अलग ढंग से पेश किया है. दैनिक भास्कर ने बताया-54 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चली आंधी के बाद कई स्थानों पर बूंदाबांदी. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement