मीडिया में आईं 'रिपोर्ट' को लेकर दीया मिर्जा का जवाब, 'जिंदगी में कभी ड्रग्‍स नहीं ली... '

दीया ने इस मुद्दे पर मंगलवार शाम को तीन ट्वीट किए जिसमें इस बारे में की गई ओछी रिपोर्टिंग की तीखी आलोचना की जो उनके करियर को नुकसान पहुंचा रही है.

मीडिया में आईं 'रिपोर्ट' को लेकर दीया मिर्जा का जवाब, 'जिंदगी में कभी ड्रग्‍स नहीं ली... '

दीया ने मंगलवार को तीन ट्वीट करके अपना पक्ष रखा है

खास बातें

  • कहा, ऐसे आरोपों से मेरी छवि पर विपरीत असर पड़ रहा
  • मेरे करियर को भी इससे नुकसान पहुंच रहा
  • कानूनी विकल्‍प अपनाने पर कर रही हूं विचार
मुंंबई:

बॉलीवुड एक्‍टर दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने इन आरोपों का मजबूती से खंडन किया है कि उन्‍होंने कभी मादक द्रव्‍यों (ड्रग्‍स) को खरीदा या इसका सेवन किया है. दीया ने इस मुद्दे पर मंगलवार शाम को तीन ट्वीट किए जिसमें इस बारे में की गई ओछी रिपोर्टिंग की तीखी आलोचना की जो उनके करियर को नुकसान पहुंचा रही है. दीया ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैंने कभी भी नारकोटिक्‍स या वर्जित पदार्थ (contraband substance) का पूरे जीवन में किसी भी तरह से सेवन नहीं किया है. इस तरह की फालत/मनगढ़ंत रिपोर्टिंग का मेरी छवि पर सीधा असर पड़ रहा है मेरे करियर को नुकसान पहुंच रहा है जिसे मैंने कई वर्षों की कड़ी मेहनत से बनाया था.' गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की ड्रग्‍स एंगल को लेकर हो रही नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो की जांच के बढ़ते जा रहे दायरे के बीच दिया के यह ट्वीट आए हैं.

ड्रग्स जांच में दीपिका पादुकोण के मैनेजर और टैलेंट एजेंसी के CEO को NCB ने भेजा समन

NCB के 'रडार' पर अब जया साहा और श्रुति मोदी, रिया से जया की व्‍हाट्सएप पर हुई थी यह 'चैंटिंग'..

दीया ने कहा, 'मैं गलत, बेबुनियाद और आधारहीन इरादे से गढ़ी गई इस खबर का दृढ़ता से खंडन करती हूं. देश के कानून का पालन करने वाले नागरिक के रूप में मैं उपलब्‍ध तमाम कानूनी उपायों पर विचार कर रही हूं.' इसके साथ ही उन्‍होंने इस मुश्किल वक्‍त में अपने साथ खड़े लोगों को धन्‍यवाद दिया है.

गौरतलब है कि ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है. ड्रग्स सप्लायर से पूछताछ के बाद एनसीबी कुछ और लोगों से पूछताछ के लिए नोटिस भेजने की तैयारी कर रही है. सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी. सूत्रों ने कहा कि एनसीबी सारा अली खान (Sara Ali Khan), रकुलप्रीत कौर, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सिमोन को इसी हफ्ते पूछताछ के लिए नोटिस भेज सकती है. ड्रग्स तस्करों से पूछताछ में इनका नाम आया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हॉट टॉपिक: उर्मिला मातोंडकर का कंगना रनौत पर निशाना