अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपने नाम की फर्जी प्रोफाइलों को लेकर शिकायत दर्ज करायी

लोकप्रिय बंगाली अभिनेता सब्यसाची चक्रवर्ती ने कोलकाता पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि अज्ञात शरारती लोग उनकी तस्वीर और नाम की फर्जी सोशल मीडिया प्रोफाइल चला रहे हैं और उन पर अश्लील सामग्री पोस्ट कर रहे हैं.

अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपने नाम की फर्जी प्रोफाइलों को लेकर शिकायत दर्ज करायी

लोकप्रिय बंगाली अभिनेता सब्यसाची चक्रवर्ती (फाइल फोटो)

कोलकाता:

लोकप्रिय बंगाली अभिनेता सब्यसाची चक्रवर्ती ने कोलकाता पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि अज्ञात शरारती लोग उनकी तस्वीर और नाम की फर्जी सोशल मीडिया प्रोफाइल चला रहे हैं और उन पर अश्लील सामग्री पोस्ट कर रहे हैं. फिल्म ‘फेलुदा' और ‘काकाबाबू' में जासूस की भूमिका निभा कर मशहूर हुए चक्रवर्ती ने पुलिस को बताया कि उन्हें पिछले महीने ही इन प्रोफाइल के बारे में पता चला है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, “चक्रवर्ती की सोशल मीडिया पर कोई प्रोफाइल नहीं है. हाल ही में उनकी नजर उनके नाम और तस्वीरों के साथ चल रही इन फर्जी प्रोफाइलों पर पड़ी लेकिन उन्होंने नजरअंदाज कर दिया.”

चक्रवर्ती ने इसकी शिकायत 12 नवंबर को कोलकाता पुलिस की साइबर सेल में दर्ज कराई है. अधिकारी ने कहा कि एक आईपी अड्रेस का पता लगाया गया है जिसका इस्तेमाल फर्जी प्रोफाइल बनाने और संचालित करने के लिए किया गया था. उन्होंने कहा कि जल्द ही दोषी को सजा दिलाई जाएगी.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com