फर्जी ईमेल मामला: 5 साल पुराने केस में बयान दर्ज कराने क्राइम ब्रांच पहुंचे ऋतिक रोशन 

ऋतिक ने ही वर्ष 2016 में पुलिस में शिकायत दर्ज कर दावा किया था कि कोई उनकी फर्जी मेल आईडी बनाकर कंगना रनौत से बातचीत कर रहा था. उस वक्त कहा गया था कि रोशन को कंगना ने भी कई ऊटपटांग मेल भेजे थे.

फर्जी ईमेल मामला: 5 साल पुराने केस में बयान दर्ज कराने क्राइम ब्रांच पहुंचे ऋतिक रोशन 

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hritik Roshan)  पांच साल पुराने फर्जी मेल आईडी केस में अपना बयान दर्ज कराने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंचे हैं. पुलिस ने उन्हें इस बावत समन जारी किया था. माना जा रहा है कि पुलिस इस मामले में उनसे पूछताछ करेगी..

ऋतिक ने ही वर्ष 2016 में पुलिस में शिकायत दर्ज कर दावा किया था कि कोई उनकी फर्जी मेल आईडी बनाकर कंगना रनौत से बातचीत कर रहा था. उस वक्त कहा गया था कि रोशन को कंगना ने भी कई ऊटपटांग मेल भेजे थे. इस केस की जांच मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की Crime Intelligence Unit कर रही है. मेल भेजने का मामला 2013 और 2014 का है.

Jodha Akbar को पूरे हुए 13 साल, ऋतिक रोशन बोले- बहुत मुश्किल फिल्म थी...देखें Video

साल 2016 में 'सिली एक्स' कहने पर हुए विवाद के बाद ऋतिक रोशन ने अपने सह कलाकार कंगना रनौत को कानूनी नोटिस भेजा था और उन पर मूर्खतापूर्ण रूप से उन्हें संदर्भित करने का आरोप लगाया था. इसके साथ ही रोशन ने कंगना के साथ कोई संबंध होने से इनकार किया था. उन्होंने यह भी दावा किया था कि रनौत ने उन्हें सैकड़ों बेतुके ईमेल भेजे थे.

पुलिस इस मामले में कंगना और उनकी बहन से पहले ही पूछताछ कर चुकी है. इस केस की जांच पहले मुंबई पुलिस की साइबर सेल ही कर रही थी, लेकिन दिसंबर 2020 में इसे Criminal Intelligence Unit के पास ट्रांसफर कर दिया गया. ये सब ऋतिक रोशन के वकील की अपील पर किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने साथ में 'काइट्स' (2010) और 'कृष 3' '(2013) जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. ऋतिक को आखिरी बार फिल्म 'वॉर' में टाइगर श्रॉफ संग देखा गया था.