अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली राहत

नवाजुद्दीन से अलग रह रही उनकी पत्नी आलिया ने 27 जुलाई 2020 को अभिनेता नवाजुद्दीन उनके तीन भाइयों तथा उनकी मां पर 2012 में उनपर हमला करने और परिवार की नाबालिग बच्ची से छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए इन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. 

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली राहत

मुजफ्फरनगर:

फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनसे अलग रह रही उनकी पत्नी द्वारा दायर मुकदमें में बड़ी राहत मिली है.  इस मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है. नवाज़ुद्दीन के साथ ही उनकी मां मेहरुनिसां और दो भाइयों की गिरफ्तारी पर भी हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है. नवाज के भाई फ़ैयाज़ुद्दीन और अयाजुद्दीन की भी गिरफ्तारी नहीं होगी.

नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी उर्फ अंजलि पांडे ने मुज़फ्फरनगर के बुधाना थाने में नवाज, उनकी मां और उनके भाईयों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. इस मामले में ही हाईकोर्ट से नवाज़ुद्दीन को राहत मिली है.  वहीं एक भाई मिनहाज़ुद्दीन को नहीं मिली राहत, हाईकोर्ट ने मिनहाज़ुद्दीन की अर्जी खारिज कर दी.

यह भी पढ़ें- 'सीरियस मैन' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भूमिका पर फिदा हुए सुधीर मिश्रा, बोले- उनके साथ काम करना खूबसूरत अनुभव था

नवाज़ुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया था. एफआईआर पर नवाज़ुद्दीन का परिवार इलाहाबाद हाईकोर्ट आया था. हाईकोर्ट में जस्टिस मनोज मिश्र और जस्टिस संजय कुमार पचौरी की डिवीजन बेंच ने केस की सुनवाई की. नवाज़ुद्दीन की तरफ से उनके वकील अभिषेक कुमार ने रखा अपना पक्ष.

बता दें कि नवाजुद्दीन से अलग रह रही उनकी पत्नी आलिया ने 27 जुलाई 2020 को अभिनेता नवाजुद्दीन उनके तीन भाइयों तथा उनकी मां पर 2012 में उनपर हमला करने और परिवार की नाबालिग बच्ची से छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए इन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. 

यह भी पढ़ें- 'मेरी दादी छोटी जाति से थी, इसलिए आज तक समाज ने हमें नहीं अपनाया', बोले नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी

Newsbeep

इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था. आलिया 14 अक्टूबर को यहां पॉक्सो अदालत में पेश हुई थीं और महिला मजिस्ट्रेट के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया था.  (इनपुट एजेंसी भाषा से भी)

खेतों में पसीना बहा रहे हैं फिल्म स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com