अभिनेता परेश रावल ने गोरखपुर के डॉक्टर कफील खान से मांगी माफी, जानें क्या है पूरा मामला

अगस्त 2017 में मेडिकल कॉलेज में ऑक्सिजन की कमी की वजह से 70 बच्चों की मौत हो गई थी.

अभिनेता परेश रावल ने गोरखपुर के डॉक्टर कफील खान से मांगी माफी, जानें क्या है पूरा मामला

अभिनेता परेश रावल

लखनऊ:

अभिनेता परेश रावल ने दो साल पहले गोरखपुर के डॉक्टर कफील खान पर किए गए अपमानजनक ट्वीट के लिए उनसे माफी मांगी है. रावल ने गोरखपुर में बीआरडी मेडिकल कॉलेज घटना के तुरंत बाद एक ट्वीट में कफील को 'सक्रीय दीमकों के कबीले का राजा कहा था'. ज्ञात हो कि अगस्त 2017 में मेडिकल कॉलेज में ऑक्सिजन की कमी की वजह से 70 बच्चों की मौत हो गई थी. तब डॉ. कफील को निलंबित करने के साथ ही उन्हें लापरवाही बरतने और भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. हालांकि, हाल ही में उन्हें सभी आरोपों से दोषमुक्त कर दिया गया है.

परेश रावल ने बुधवार को ट्विटर पर उनसे माफी मांगते हुए कहा, "जब कोई गलत हो, तो माफी मांगना कोई शर्म की बात नहीं, मैं डॉ. कफील खान से माफी मांगता हूं.' आरोपों से बरी होने के बाद डॉ. कफील ने मंगलवार को परेश रावल द्वारा माफी मांगने की मांग की थी.

डॉ. कफील खान ने सम्मान के साथ बहाली की मांग की, बोले- अब धब्बा धुल गया है

खान ने सोशल मीडिया पर कहा था, 'आपने सिर्फ मुझे दीमक नहीं कहा था, बल्कि सभी भारतवासियों को दीमक कहा था. प्रशंसक होने के नाते हम सभी को आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी. मैं आपसे माफी मांगने की मांग करता हूं."

वहीं, अभिनेता द्वारा माफी मांगे जाने की सराहना करते हुए खान ने रिप्लाई किया, "हमें उन 70 अभिभावकों से भी माफी मांगनी चाहिए, जिन्होंने बीआरडी ऑक्सिजन त्रासदी में अपने बच्चों को खो दिया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 ऑक्सीजन की कमी से बच्चों की मौत के मामले में डॉक्टर कफील निर्दोष, कहा- मेरा परिवार 100-100 रुपए के लिए मोहताज हो गया था

VIDEO: रवीश कुमार का प्राइम टाइम : विभागीय जांच में निर्दोष पाए गए डॉ. कफील खान



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)